कोलकाता के दुर्गा पूजा पंडाल में लगाई गई ''मजदूरों के मसीहा'' सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर बोले- ये उनका अब तक का सबसे बड़ा सम्मान

10/22/2020 11:47:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और गरीबों की मदद कर एक्टर सोनू सूद लोगों के सच्चे मसीहा बनकर उबरे हैं। एक्टर की दरियादिली के लोग इस तरह दीवाने हुए हैं कि सच में उन्हें भगवान मानकर उनकी पूजा करने लगे हैं। एक्टर के प्रति लोगों की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि लोगों ने पूजा पंडाल में ही सोनू सूद की मूर्ति लगवा डाली। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

सोनू सूद की ये मूर्ति पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में लगाई है।

 

दरअसल, इस दुर्गा पूजा समिति ने इस बार अपने पंडाल की थीम 'प्रवासी मज़दूर' पर रखी है।

इस पंडाल में कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में परेशानिया झेलने वाले प्रवासी मजदूरों के दर्द की कहानी को बयां करने की कोशिश की गई है। इसी में एक स्टैच्यू सोनू सूद का भी लगाया गया है।

 

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह प्रवासी रेलवे ट्रैक पर सोते नजर आ रहे है। कोई समान उठा कर घर जा रहा है और सोनू सूद प्रवासियों का मसीहा बने उनकी मदद कर रहे हैं।


इस पर पूजा समिति के सदस्य श्रींजय दत्ता ने कहा, 'हमने सोनू सूद का स्टैच्यू लगाया है ताकि लोग इससे जरूरतमंदों की मदद करने की प्रेरणा ले सकें।'  फैंस की ओर से ये सम्मान देख सोनू सूद ने लिखा,'ये अब तक का उनका सबसे बड़ा सम्मान है।'


बता दें कोरोना काल और लॉकडाउन में सोनू सूद ने निस्वार्थ हो कर लोगों की मदद की। उनकी इस दरियादिली की सराहना न सिर्फ देश में हो रही है, बल्कि विदेश में भी उनकी इस नेकी की प्रशंसा की जा रही है। 

 

suman prajapati