कोरोना से जंग में सामने आए सोनू सूद, मेडिकल स्टॉफ के लिए खोले अपने जुहू होटल के दरवाजे

4/10/2020 12:18:40 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) ने अब घातक कोरोना वायरस से रिलीफ के लिए अपना समर्थन दिया है। मल्टी-टैलेंटेड स्टार ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए ठहरने की व्यवस्था की है। अभिनेता का मानना है कि हर किसी के लिए देश भर में चिकित्सा कर्मचारियों के लिए दृढ़ता से खड़ा होना महत्वपूर्ण है क्योंकि वे फ्रंटफुट पर कोरोनो वायरस की लड़ाई लड़ रहे हैं और देश को बचाने के लिए बहादुरी से अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।

 

उसी के बारे में बात करते हुए, सोनू सूद ने एक ऑफिशियल बयान में कहा, 'लाखों लोगों की जिंदगी बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे, अपने देश के डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए थोड़ा बहुत कर पाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं इन रियल हीरोज के लिए अपने होटल के दरवाजे खोलने के लिए वास्तव में खुश हूं।'

 

सभी की तरफ से मिल रहे समर्थन पर सोनू सूद ने माना कि एक समाज के तौर पर हम सामूहिक रूप से कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीत सकते हैं। इसके अलावा, वह अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से फैन्स को घर पर रहने और साथ ही साथ सामाजिक दूरी बनाए रखने का आग्रह करते हुए सकारात्मकता भी फैला रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News