सोनू सूद की दरियादिली, होटल ऑफर करने के बाद, अब रोजाना 45 हजार लोगों खिलाएंगे खाना

4/12/2020 11:30:14 AM

मुंबई: कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए पूरा देश एकजुट हो गया है। हर कोई इस आर्थिक तंगी से लड़ने के लिए अपने हिसाब से मदद कर रहा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। बीते दिनों ही एक्टर सोनू सूद ने अपने जुहू के होटल को हेल्थकेयर वर्कर्स के लिए सौंप दिया था।  वहीं अब एक्टर अपने पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर एक स्कीम लॉन्च करने जा रहे हैं जिसके तहत मुंबई में 45 हजार लोगों को हर रोज खाना खिलाया जाएगा।

सोनू की इस स्कीम का नाम शक्ति आनंदनम है। इस बारे में बात करते हुए सोनू ने कहा कि मुश्किल की घड़ी में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में हम सब साथ हैं। हम में से कुछ लोगों के पास खाने और रहने की सुविधाएं हैं, लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने कई दिनों से कुछ नहीं खाया है और ये उनके लिए काफी मुश्किल वक्त है।

इन लोगों की मदद के लिए हमने खास फूड और राशन ड्राइव चलाया है। ये मेरे पिता के नाम पर है और इसका नाम शक्ति आनंदनम है। मैं उम्मीद करूंगा कि इस ड्राइव के सहारे हम ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर सकें।

बता दें कि सोनू से पहले शाहरुख ने अपना ऑफिस स्पेस मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) को देने का फैसला किया था ताकि इसे क्वांरटीन सेंटर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सके। शाहरुख के बाद एक्टर और बिजनेसमैन सचिन जोशी ने भी अपने 36 कमरों के होटल को बीएमसी को दिया है ताकि इस होटल को क्वारनटीन सेंटर बनाया जा सके और कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद की जा सके। इसके अलावा बॉलीवुड के कई एक्टर्स भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आर्थिक मदद दे चुके हैं। कोरोना वायरस के अब तक 8536 लोग संक्रमित हैं। वहीं 237 लोग इस वायरस की वजह से अपनी जान गवां चुके हैं। 

Smita Sharma