प्रवासियों के ''मसीहा'' बने सोनू सूद पर सियासत शुरु, कांग्रेस का तंज- ''यूपी में होते तो जेल में डाल देती योगी सरकार''

5/26/2020 1:58:00 PM

मुंबई: लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों के लिए एक्टर सोनू सूद 'मसीहा' बनकर सामने आए हैं। पिछले कई दिनों से सोनू सूद लॉकडाउन की वजह से फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने में उनकी हरसंभव मदद कर रहे हैं। सोनू सूद अपनी दोस्त नीति गोयल के साथ मिलकर 'घर भेजो' मुहिम चला रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस कदम की जमकर सराहना हो रही हैं। इसी बीच अब सोनू को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है।

PunjabKesari

दरअसल, यूपी कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश सरकार यानि योगी सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट करते हुए लिखा-'शुक्र मनाइए कि सोनू सूद जी महाराष्ट्र में नेक काम कर हजारों यूपी के लोगों की मदद कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

यूपी में होते तो यूपी सरकार पहले बसों को स्कूटर बोलती, फिर उनकी फिटनेस का अड़ंगा अटकाती और फिर सोनू सूद को जेल में डाल देती। योगी सरकार नेक कार्य/ सेवा कार्य करने पर जेल भेजती है।'सोशल मीडिया पर भी फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


PunjabKesari

बता दें कि सोनू सूद के इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। लोग उन्हें सुपरहीरो तक कह रहे हैं। उनकी मदद के जरिए घर पहुंचे लोगों ने उन्हें रियल हीरो बताया है। सोशल मीडिया पर जो भी उनसे संपर्क कर गुहार लगा रहे हैं, सोनू खुद उन्हें जवाब देकर मदद का भरोसा दे रहे हैं। इन दिनों सोनू का ट्विटर अकाउंट ऐसे ही संदेशों से भरा हुआ है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी सोनू सूद के इस कदम की सराहना कर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनसे मजदूरों का दुख देखा नहीं जा रहा है और वो उन्हें घर पहुंचाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News