सोनू सूद आप धन्य..अब 6 महीने के बच्चे के लिए मसीहा बने एक्टर,मुंबई में कराएंगे गंभीर बीमारी से जूझ रहे नन्हें शिवांश का इलाज

11/14/2022 11:45:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। वह  हर जरूरतमंद देशवासी के लिए मसीहा बन चुके हैं। कोरोना काल के दौरान से ही वह कई लोगों की मदद करके उन्हें नई जिंदगी दे चुके हैं।

वहीं अब सोनू सूद ने 6 महीने के मासूम बच्चे का इलाज कराने की जिम्मेदारी उठाई है। शिवतल्ला गांव में रहने वाला 6 महीने का मासूम शिवांश गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। मासूम बच्चे के चेहरे पर गोल आकार में फोड़े जैसा बड़ा सा मांस है।

 

शिवांश के परिवार के पास उसके इलाज के लिए पैसे नहीं हैं और पेरेंट्स दर-दर भटक रहे हैं। ऐसे में सोनू सूद मासूम बच्चे की मदद के लिए आगे आए हैं। सोनू सूद ने बच्चे का इलाज कराने का जिम्मा अपने कंधों पर ले लिया।

सोनू सूद ने बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया- 'टिकट भेज रहा हूं। शिवांश के इलाज का समय हो गया है।मिलते हैं मुंबई में।'

सोनू सूद वाकई में किसी फरिश्ते से कम नहीं हैं। यही वजह है कि फैंस सोनू सूद पर जान छिड़कते हैं और उनकी दिल से इज्जत करते हैं।  सोनू सूद के शिवांश की मदद करने पर फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।  सोनू सूद को कोई रियल हीरो बता रहा है तो कोई उन्हें सलाम कर रहा है।

Content Writer

Smita Sharma