रील नहीं रियल लाइफ हीरो: ब्लैक फंगस के मरीज के लिए मसीहा बने सोनू सूद, फ्लाइट से भेजे 10 इंजेक्शन

5/23/2021 12:30:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं।  सोनू सूद पिछले साल से लगातार की मदद कर रहे हैं। सिर्फ मुंबई ही नहीं बल्कि देश के अलग-अलग राज्यों में सोनू सूद लगातार अपनी ओर से मदद मुहैया करा रहे हैं। सोनू सूद मुश्किल भरी खड़ी में अपनी टीम के साथ मिल पीड़ित लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं।  

PunjabKesari

कोरोना के बाद ब्लैक फंगस बीमारी के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं, जिसकी वजह से  इस बिमारी को महामारी घोषित कर दिया। ऐसे राजस्थान में ब्लैक फंगस में एक मरीज ने सोनू सूद से मदद मांगी। सोनू सूद उस मरीज के लिए फरिश्ता बने।

PunjabKesari

शुक्रवार शाम को जैसे ही मदद का ट्वीट किया गया सोनू सूद की टीम एक्टिव हो गई उनके इस काम में मददगार बने जोधपुर के हितेश जैन व राजवीर सिंह कच्छवाह। ये दोनों भी सोनू की टीम से जुड़े हैं और कोरोना के दौर में मुश्किलों का सामना कर रहे लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद के द्वारा यह इंजेक्शन फ्लाइट से मुंबई से दिल्ली भेजे। इसके बाद  जोधपुर से राजवीर और हितेश दिल्ली के लिए रवाना हुए।

PunjabKesari

बिना रुके बिना थके 12 घंटे के सफर के बाद दोनों ही इंजेक्शन लेकर जोधपुर एम्स पहुंचे इस दौरान परिवार के सदस्य भी अस्पताल के बाहर आए और  इंजेक्शन का डब्बा देख उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा सभी ने सोनू सूद फाउंडेशन का धन्यवाद दिया। इस इंजेक्शन के लगने के बाद मरीज के स्वास्थ्य में सुधार की खबर है।

 

 

बता दें कि सोनू के इस काम के बाद उनकी लगातार तारीफ हो रही है। एक तरफ जहां  केंद्र और राज्य सरकार नाकाम है वहीं सोनू सूद ने 10 लिपोसोमल इंजेक्सन दिल्ली से हवाई मार्ग से भेजे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News