Video: 70 साल की बुजुर्ग मां को बुढ़ापे में बेटे ने घर से निकाला, सोनू सूद ने दिया ऐसा रिएक्शन

6/2/2020 1:45:31 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने अब तक हजारों प्रवासियों को घर भेज दिया है। सोनू के इस काम की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। बाॅलीवुड फिल्मों में विलन की भूमिका निभाने वाले सोनू असल जिंदगी में एक रीयल हीरो बनकर उभरे।

सोनू लगातार ट्विटर के जरिए लोगों के साथ जुड़े हैं। वह लाॅकडाउन में फंसे हर शख्स के ट्वीट का जवाब दे रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर सोनू की दरियादिली देखने को मिली। दरअसल, हाल ही में सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रही इस 70 साल की महिला का नाम लीलावती केदारनाथ दूबे है। 

महिला के मुताबकि उनका एक बेटा दिल्ली में रहता तो दूसरा मुंबई में। जब एक बेटा बीमार हो गया तो मां उसकी देखभाल के लिए मुंबई आ गई। जब वह बेटा ठीक हो गया तो उसने उसे घर से निकाल दिया। महिला ने बताया कि उन्हें उनके बेटे ने काफी बार मार भी। बेटे के ऐसे रवैये से हताश हुई मां कहती है कि वे दिल्ली लौटकर जीवित रहने के लिए भीख मांगने को तैयार हैं।

जैसे ही बुजुर्ग महिला की वीडियो वायरल हुई तभी से ट्वीटर पर उनके लिए मदद की मांग शुरू हो गई और इस वीडियो को एक यूजर ने अपने ट्वीटर अंकाउट पर शेयर किया और सोनू सूद को टैग किया और अपील की कि वो इस वीडियो को देखें और संभव हो तो इस महिला को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाए। 

सोनू सूद बने सहारा

इसके बाद सोनू ने इस ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए कहा-'आज का दिन उनके लिए खास होगा।' 

Smita Sharma