नेशनल शूटर ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर बोले ''मैं आपको राइफल दूंगा, आप देश को मेडल दे देना''

3/11/2021 11:47:38 AM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद लगातार अपने नेक कामों की वजह से चर्चा में बने हुए है। एक्टर हर आए दिन किसी न किसी की मदद के लिए आगे आते रहते हैं, जो कोई भी उनसे मदद की गुहार लगाता है। वह तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। अब सोनू झारखंड के धनबाद की नैशनल शूटर की मदद के लिए आगे आए हैं।

PunjabKesari
धनबाद की शूटर कोनिका लायक ने एक्टर को ट्वीट कर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा- '11वीं झारखंड स्‍टेट राइफल शूटिंग चैंपियनशिप-2020 में एक गोल्‍ड और एक सिल्‍वर जीता है मैंने मगर झारखंड सरकार से कोई मदद नहीं मिली है अभी तक। प्‍लीज एक राइफल की मदद कर दें।' कोनिका के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने कहा- 'मैं आपको राइफल दूंगा। आप देश को मेडल दे देना। आपकी राइफल आप तक पहुंच जाएगी।' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर की इस नेक काम के लिए तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कोनिका उधार की राइफल से मैच खेल रही हैं। अब कोनिका की राइफल जर्मनी से आएगी और वह भारत का नाम रोशन करेंगी। काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इसमें एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा सोनू को फिल्म 'किसान' के लिए भी साइन किया गया है। ई निवास इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static