काशी के 350 परिवारों की मदद के लिए सोनू सूद ने बढ़ाया हाथ, "कहा कोई भूखा नहीं सोएगा"

9/2/2020 2:39:34 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। सोनू से जिसने ने  भी मदद की गुहार लगाई है एक्टर उसको निराश नही किया है। सोनू ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया हैं। हाल ही में सोनू ने वाराणसी में लॉकडाउन और बाढ़ के चलते भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके नाविकों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। 


काशी के दिव्यांशु ने  ट्विटर पर मदद की गुहार लगाई तो सोनू सूद ने केवल 40 मिनट बाद ही मदद का भरोसा दिलाया। सोनू 350 नाविकों और उनके परिवार के लिए राशन का इंतजाम कर जल्द ही वाराणसी पहुंचाने वाले हैं। एक्टर ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी है।

दरअसल होप फाउंडेशन के दिव्यांशु और उनकी टीम पिछले कुछ दिनों से बनारस के दशाश्वमेध घाट, अस्सी घाट, राज घाट सहित अन्य जगहों पर नाविकों को राशन बांटने का कार्य कर रही थी। दिव्यांशु ने बताया कि हम लोगों द्वारा इन नाविकों को कुछ दिन पहले राशन बांटा गया था, पर काम पूरी तरह बंद हो जाने के कारण नाविकों के सामने पैसे की तंगी हो गई। नाविकों के पास आगे के लिए कुछ भी नहीं बचा है।


दिव्यांशु ने आगे बताया, नाविकों की इन्ही समस्याओं को देखते हुए मंगलवार को सुबह मैंने ट्विटर के जरिए एक्टर सोनू सूद से इन नाविकों के लिए मदद मांगी और 40 मिनट में ही उनका रीट्वीट आ गया कि आज के बाद ये 350 परिवार भूखे नहीं सोएंगे।  उन्हें सोनू  की टीम की तरफ से कॉल भी आया और टीम ने इन नाविकों की पूरी लिस्ट और जानकारी भी मांगी है। जल्द ही उनके द्वारा नाविकों के लिए राशन पहुंचाया जाएगा।


 आखिरी में दिव्यांशु ने कहा मैं सोनू सूद सर का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने इतनी जल्दी मेरे ट्वीट का जवाब देते हुए इन नाविकों की मदद के लिए आगे आए।

Smita Sharma