काशी के 350 परिवारों की मदद के लिए सोनू सूद ने बढ़ाया हाथ, "कहा कोई भूखा नहीं सोएगा"

9/2/2020 2:39:34 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। सोनू से जिसने ने  भी मदद की गुहार लगाई है एक्टर उसको निराश नही किया है। सोनू ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया हैं। हाल ही में सोनू ने वाराणसी में लॉकडाउन और बाढ़ के चलते भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके नाविकों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। 

PunjabKesari
काशी के दिव्यांशु ने  ट्विटर पर मदद की गुहार लगाई तो सोनू सूद ने केवल 40 मिनट बाद ही मदद का भरोसा दिलाया। सोनू 350 नाविकों और उनके परिवार के लिए राशन का इंतजाम कर जल्द ही वाराणसी पहुंचाने वाले हैं। एक्टर ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी है।

दरअसल होप फाउंडेशन के दिव्यांशु और उनकी टीम पिछले कुछ दिनों से बनारस के दशाश्वमेध घाट, अस्सी घाट, राज घाट सहित अन्य जगहों पर नाविकों को राशन बांटने का कार्य कर रही थी। दिव्यांशु ने बताया कि हम लोगों द्वारा इन नाविकों को कुछ दिन पहले राशन बांटा गया था, पर काम पूरी तरह बंद हो जाने के कारण नाविकों के सामने पैसे की तंगी हो गई। नाविकों के पास आगे के लिए कुछ भी नहीं बचा है।

PunjabKesari
दिव्यांशु ने आगे बताया, नाविकों की इन्ही समस्याओं को देखते हुए मंगलवार को सुबह मैंने ट्विटर के जरिए एक्टर सोनू सूद से इन नाविकों के लिए मदद मांगी और 40 मिनट में ही उनका रीट्वीट आ गया कि आज के बाद ये 350 परिवार भूखे नहीं सोएंगे।  उन्हें सोनू  की टीम की तरफ से कॉल भी आया और टीम ने इन नाविकों की पूरी लिस्ट और जानकारी भी मांगी है। जल्द ही उनके द्वारा नाविकों के लिए राशन पहुंचाया जाएगा।

PunjabKesari
 आखिरी में दिव्यांशु ने कहा मैं सोनू सूद सर का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने इतनी जल्दी मेरे ट्वीट का जवाब देते हुए इन नाविकों की मदद के लिए आगे आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News