मिसाल: ठाणे में फंसे छात्र को सोनू सूद ने भेजा घर, मदद के लिए लड़के ने एक्टर को कहा-''शुक्रिया''

5/22/2020 7:04:01 AM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से भारत में लॉकडाउन किया गया है। इस लाॅकडाउन की वजह से लोगों को कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ा रहा है। देशभर में हुए लॉकडाउन का सबसे ज्यादा प्रभाव मजदूर वर्ग पर पड़ा है। देश के विभिन्न हिस्सों में रहने वाले प्रवासी मजदूर किसी भी हालत में अपने घर जाना चाहते हैं।

 

वहीं मुंबई में काम के चलते रहने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए। सोनू सिर्फ प्रवासी मजदूरों के लिए ही नहीं बल्कि मुंबई में रहने वाले छात्रों के लिए भी सोनू सूद किसी फरिश्ते से कम साबित नहीं हुए। इसका एक नजारा भी हाल ही में देखने को मिला।

 

दरअसल, बीते दिनों मुंबई के ठाणे में रहने वाले एक छात्र ने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी। छात्र ने ट्वीट के जरिए सोनू से मदद के लिए कहा था। वहीं छात्र के इस ट्वीट पर सोनू ने भी जवाब देते हुए कहा था, 'अपनी मां से कहो कि वह जल्द ही तुम्हें देखेंगी।' अब सोनू ने अपनी इस बात को सच भी साबित कर दिखाया।

 

उन्होंने छात्र को अपने घर पहुंचाने के लिए रवाना कर दिया। छात्र ने भी सोनू को धन्यवाद दिया है।छात्र ने एक ट्वीट के जरिए सोनू का शुक्रिया अदा किया है। छात्र ने अपने ट्वीट में लिखा- 'सोनू सूद सर, आपकी वजह से मैं कल अपनी मां को मिल पाउंगा। मेरी मां ने आपको शुक्रिया और ढेर सारा प्यार बोला है और ये भी बोला है कि मैं अगर कभी आपसे मिल पाऊं तो उनके हाथ का बनाया हुआ आलू पराठा जरूर आपको दूं। आपसे ही सीखकर मैं भी किसी जरूरतमंद की मदद करूंगा।

 

सोनू ने छात्र के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा-'मैंने कल वादा किया था कि मैं तुम्हें तुम्हारी मां से मिलवाउंगा। तो मुझे ये करना ही था। मां के हाथ का आलू पराठा उधार रहा भाई। यात्रा सुरक्षित हो।'

बता दें कि इससे पहले  सोनू सूद कई प्रवासी मजदूरों के लिए बसों की व्यवस्था कर चुके हैं। इसके अलावा वाराणसी के एक छात्र ने भी सोनू से मदद के लिए गुहार लगाई थी।सोनू के इस कार्य की सभी लोग खूब सराहना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सभी लोग सोनू को इस कार्य के लिए शुभकामनाएं और दुआएं दे रहे हैं। इसके अलावा वह लाॅकडाउन में कई तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं। 

Smita Sharma