बदलता वक्त: जिस मैगजीन ने कभी पंजाब से भेजी सोनू सूद की तस्वीरों को किया था रिजेक्ट,आज हैं उसी के कवर स्टार

5/31/2021 3:24:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद इस समय 'मसीहा', 'रियल लाइफ हीरो', भगवान जैसे नामों से जाने जाते हैं। सोनू सूद ने उस वक्त लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया था जब दर दर भटक रहे थे, रो रहे थे और मदद की गुहार लगा रहे थे। साल 2020 में सोनू सूद ने ना केवल को लोगों को उनके घर तक पहुंचाया बल्कि और भी कई तरह की मदद की। वहीं साल 2021 में भी वह  बिना किसी स्वार्थ के लोगों की मदद कर रहे हैं।

PunjabKesari

यही वजह है कि आज उन्हें पूरी दुनिया सलाम कर रही है। चाहे देश में हो या विदेश में सोनू सूद के नाम का परचम लहरा रहा है। सोनू सूद का कहना है कि उन्होंने खुद भी कई परेशानियां झेली हैं इसलिए वो दूसरों का दर्द समझते हैं। हाल ही में एक्टर सोनू सूद को एक और सम्मान मिला। सोनू सूद की तस्वीर मैगजीन स्टार डस्ट ने अपने कवर पेज पर छपी है।

PunjabKesari

सोनू पर स्टार डस्ट की इस कवर स्टोरी के साथ कैप्शन लिखा है-'क्या रीयल हीरो सोनू सूद ने बाकी रील हीरोज से स्टारडम चुरा लिया है।' इस मैगजीन पर अपनी तस्वीर देख सोनू सूद को शुरुआती दिनों में किए संघर्षों को याद किया।

 

 

सोनू ने इसे शेयर करते हुए लिखा- 'एक दिन था, जब पंजाब से मैंने अपने कुछ फोटो स्टारडस्ट के ऑडिशन के लिए भेजे थे। लेकिन मुझे रिजेक्ट कर दिया गया। आज स्टारडस्ट का शुक्रिया करना चाहता हूं, इस प्यारे कवर के लिए। आभार।'

PunjabKesari

बता दें कि सोनू सूद कोरोना महामारी से बचने और जरूरतमंदों के इलाज में मदद का काम कर रहे हैं। वह लोगों के इलाज के लिए अस्पताल में बेड्स, ऑक्सीजन, जरूरी चीजें पहुंचा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News