महिला ने लगाई सोनू सूद से नौकरी की गुहार, बोली ''बचा लो सोनू मैं मरना नहीं चाहती'' तो एक्टर ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

6/17/2020 2:53:11 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के शुरूआती दिनों से ही प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। अब भी उनका लोगों की मदद करने का प्रयास जारी है। हाल ही में एक बेरोजगार महिला ने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई, जिसका सोनू सूद ने बड़ा जबदस्त जवाब दिया है।

PunjabKesari
महिला ने ट्विटर पर कमैंट करते हुए लिखा, ''जो मुझे जॉब दे सकता हो, मैं उससे मदद मांगना चाहती हूं। मैं और मेरे पति इस समय हम दोनों ही बेरोजगार हैं। मैं इस कंडीशन में हूं कि अगर मुझे कोई मदद न मिली तो मैं ये सब खत्म करने के लिए कोई कदम उठा लूंगी। मैं मरना नहीं चाहती, प्लीज मेरी मदद करिए.''

 

ये कमैंट देखते ही सोनू सूद ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'कृपया साहस के साथ अपनी लड़ाई लड़ने के लिए बहादुर बनें। ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे हासिल न किया जा सके। बस उस दिशा में शांति के साथ काम करने की जरूरत होती है। जिंदगी अनमोल है डियर, खासकर जो आपसे प्यार करते हैं। जल्द ही आपसे संपर्क करूंगा। 


बता दें सोनू सूद पिछले तीन महीनों से लगातार प्रवासियों को घर भिजवाने में मदद कर रहे हैं और अब तक वो 20 हजार से भी ज्यादा प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News