बिहार की 4 हाथ और 4 पैरों वाली बच्ची की सोनू सूद ने करवाई सर्जरी, खुशी जाहिर करते हुए बोले- ''मेरा और चौमुखी कुमारी का सफर कामयाब रहा''

6/11/2022 11:12:00 AM

मुंबई. सोनू सूद एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे इंसान भी हैं। एक्टर हमेशा लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। अब सोनू बिहार की एक बच्ची के लिए मसीहा बनकर आए हैं। इस बच्ची का नाम चौमुखी है। चौमुखी चार पैर और चार हाथ के साथ पैदा हुई है। गरीब मां-बाप बच्ची का सर्जरी के बारे में सोच भी नहीं सकते थे। सोनू ने सूरत के एक अस्पताल में बच्ची की सर्जरी करवाई, जिसके बाद वह एक सामान्य जिंदगी जी पाएगी। चौमुखी अभी कुछ दिनों के लिए अस्पताल में ही रहेगी। सर्जरी के सफल होने के बाद एक्टर ने खुशी जाहिर करते हुए चौमुखी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari
सोनू ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली में एक्टर चौमुखी को टॉफी देते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में बच्ची येलो कपड़ों में नजर आ रहे हैं। बच्ची चार पैर और चार हाथों के साथ दिखाई दे रही है। आखिरी तस्वीर में चौमुखी सर्जरी के बाद अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- 'मेरा और चौमुखी कुमारी का सफर कामयाब रहा। चौमुखी चार पैरों और चार हाथों के साथ बिहार के एक छोटे से गांव में जन्मी थी। अब वह सफल सर्जरी के बाद घर लोटने के लिए तैयार है।' फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सर्जरी के बाद बिजी शेड्यूल के कारण सोनू चौमुखी से मिलने नहीं पहुंच पाए हैं, लेकिन एक्टर जल्द ही मिलने जाएंगे। एक्टर ने वादा किया था कि वह बच्ची की सर्जरी करवाएंगे। अब एक्टर जल्द अपने दूसरे वादे के अनुसार गांव में चौमुखी के नाम पर स्कूल भी खोलेंगे। इसके लिए गांव के मुखिया ने जमीन भी दान दे दी है, जिस पर जल्द ही काम शुरू होगा।

PunjabKesari
काम की बात करें तो सोनू हाल ही में फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आए। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त दिखाई दिए। इसके अलावा एक्टर तेलुगू फिल्म 'आचार्य' में भी नजर आए थे। इसमें सोनू ने विलेन का किरदार निभाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News