फैन ने बनाई सोनू सूद की 50 हजार वर्ग फुट की पेंटिंग, 20 दिन पूरा किया ये कारनामा

8/2/2021 9:21:56 AM

मुंबई: कोरोना काल के दौरान लगे लाॅकडाउन से रोज कमाने खाने वालों और प्रवासी मजदूरों को दो जून की रोटी के लाले पड़ गए। कई गरीब और प्रवासी मजदूर सैकड़ों से हजार किलोमीटर दूर अपने घर के लिए पैदल ही चल पड़े। लोगों की ये हालात देख बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद का संवेदनशील हृदय द्रवित हो गया और वह लोगों की मदद के लिए आगे हैं। सोनू सूद ने रीबों, प्रवासी मजदूरों को फ्री में भोजन पैकेट उपलब्ध कराए और उसके बाद हजारों लोगों को निशुल्क घर पहुंचाने की व्यवस्था की। अपने इस कदम के बाद सोनू सूद रियल लाइफ में देश में 'नायक' बनकर उभरे।

PunjabKesari

लोग उन्हें मजदूरों का मसीहा, रियल हीरो समेत कई तरह के नाम से पुकारने लगे। वहीं कोरोना की दूसरी लहर में सोनू सूद ने अधिक से अधिक लोगों की मदद करने की हरसंभव कोशिश की। खुद कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी लोगों की मदद करना जारी रखा था। रियल लाइफ 'हीरो' बनकर सोनू सूद देश भर में लोकप्रियता के नए मुकाम पर हैं। बीते 30 जुलाई को सोनू सूद का 49वां बर्थडे था।

PunjabKesari

इस खास मौके पर दुनियाभर से फैंस, फ्रेंड और फैमिली मेंबर ने उन्हें बर्थडे विश किया था। वहीं ऐसे में सोनू सूद के एक सुपर फैन की चर्चा हो रही है जिसने सोनू सूद की 50 हजार स्क्वायर फीट में एक विशाल पेंटिंग बनाकर अद्भुत कारनामा किया है। सोनू सूद के इस सुपर फैन का नाम  विपुल मांजरेकर है।

 

विपुल मांजरेकर ने सोलापुर में सोनू सूद की 50 हजार वर्ग फुट का एक विशाल चित्र बनाया, जो उनके लिए प्यार का प्रतीक है! इस कारनाने को उन्होंने 20 दिनों में समाप्त कर दिया जिसे देख खुद सोनू सूद भी हैरान हो गए। 

बता दें कि शुक्रवार को सोनू सूद के बर्थडे के मौके पर उनके घर के बाहर कुछ ऐसा नजारा था कि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीत जैसा था।भारी संख्या में पहुंचे फैंस ने उनके घर के बाहर ना सिर्फ ढोल-नगाड़े बजाए बल्कि पटाखों से भी जश्न मनाया गया। सोनू सूद ने भी फैंस के इस प्यार का आभार जातया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-मैं अपने जन्मदिन पर मैं यह वादा करता हूं कि जरूरतमंदों के लिए अपनी क्षमता के अनुसार अपनी आखिरी सांस तक मदद के लिए तैयार रहूंगा।


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News