Real Hero: स्टूडेंट ने सोनू सूद से मांगी UPSC की किताबें, एक्टर ने कहा पता भेजो सब........

8/14/2020 12:58:21 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। एक्टर ने इस मुसीबत की घड़ी में मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। सोनू ने हर किसी की मदद की जिस इंसान को जिस तरह की मदद की जरूरत थी सोनू ने आगे आकर उसकी मदद की। हाल ही में एक स्टूडेंट ने एक्टर से किताबें खरीदने की मदद मांगी हैं। सोनू ने आगे आकर मदद के लिए हाथ बढ़ाया हैं।

PunjabKesari
स्टूडेंट ने ट्वीट कर कहा - 'सर प्लीज मुझे यूपीएससी की किताबें खरीदने में मदद करें। मैं इन किताबों के बगैर तैयारी शुरू नहीं कर सकता। किताब दिलाने में मेरी मदद करें'। स्टूडेंट की इस रिक्वेस्ट पर सोनू ने भी ट्वीट कर उससे उसके घर का पता मांगा और कहा कि किताबें आपके दरवाजे तक पहुंच जाएंगी।

PunjabKesari
सोनू इससे पहले भी इस तरह के जरूरतमंद लोगों की मदद कर चुके हैं। पिछले दिनों पहले साउथ के एक किसान पर‍िवार का वीड‍ियो सामने आया था जिसमें एक मजबूर बाप अपनी बेट‍ियों से खेत की जुताई करवा रहा था। सोनू ने उन्हें भी मदद देते हुए उनके लिए  ट्रैक्टर भ‍िजवाया। 

PunjabKesari
बता दें एक्टर अब विदेशो में फंसे छात्रों को घर वापस लाने में लगे हुए हैं।सोनू ने प्रवासी लोगों को नौकरी दिलाने का भी वादा किया हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News