B''Day Special: ये एक्टर बांट रहा है जिम की फ्री मेम्बरशिप, जन्मदिन पर फैंस को तोहफा

7/30/2019 2:19:08 PM

तड़का टीम। फिल्म 'दबंग' में इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे (सलमान खान) के पसीने छुड़ा देने वाले छेदी सिंह उर्फ़ सोनू सूद का आज जन्मदिन है। सोनू खुद तो काफी पॉपुलर हैं लेकिन वह अपनी फैमिली को वो लाइमलाइट से कोसों दूर रखते हैं। सोनू सूद की पत्नी का नाम सोनाली है। दोनों की शादी को 23 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं। उनके आर्यन और इशांत नाम के दो बेटे भी है।  

सोनू सूद बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। वह 'फिट इंडिया मूवमेंट' के ब्रांड अंबेसडर भी हैं। अपने 46वें जन्मदिन पर कुछ नया करने के लिए वह मुंबई, नागपुर, दिल्ली और पंजाब जैसे शहरों में जरूरतमंद लोगों को जिम की फ्री मेम्बरशिप बांट रहे हैं। 

एक्टर सोनू सूद अभी हाल ही में इसलिए ख़बरों में थे क्यूंकि वह अपनी फीमेल फैन की शादी अटैंड करने श्री लंका पहुँच गए थे। सोनू इंडस्‍ट्री के उन वर्सटाइल ऐक्‍टर्स में से हैं जिन्‍हें विलेन के रूप में भी उतना ही प्‍यार मिला जितना हीरो के रूप में मिला था। 

उनकी कुछ फेमस फ़िल्में शहीदे-ए-आजम, युवा, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, सिंह इज किंग, एक विवाह ऐसा भी, अरूंधति, दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, शूटआऊट एट वडाला, रमैया वस्तावैया, आर राजकुमार, इंटरटेनमेंट, हैप्‍पी न्‍यू ईयर, गब्‍बर इज बैक हैं। सोनू ने हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्‍नड़ और पंजाबी फिल्‍मों में काम किया है।

Smita Sharma