आईसीयू में भर्ती सविता बजाज के लिए सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ, अस्पताल पहुंचाई ऑक्सीजन मशीन

7/23/2021 10:55:19 AM

मुंबई. एक्ट्रेस सविता बजाज इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है। एक्ट्रेस बीमारी और आर्थिक तंगी से जूझ रही है। सविता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। एक्ट्रेस के पास अपने इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं। अब एक्टर सोनू सूद सविता की मदद के लिए आगे आए हैं। सोनू ने एक्ट्रेस के लिए ऑक्सीजन मशीन पहुंचाई है।

PunjabKesari
सोनू ने कहा- ऑक्सीजन मशीन की डिलीवरी अस्पताल में की जा चुकी है। मैंने डिलीवरी करते समय वीडियो बनाने को भी कहा है। मशीन उनके पास सुरक्षित पहुंच गई है। बस उनकी सलामती की दुआ करें कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। वहीं सोनू यह भी कहना नहीं भूलते हैं कि जब-जब लोगों को मेरी जरूरत पड़ेगी, मैं उनकी मदद के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा। फैंस सोनू के इस काम की तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें फैंस ने सोनू को सविता की हालत के बारे में बताया था। जिसके बाद सोनू ने सविता का ध्यान रख रही नुपुर अलंकार से बात की और ऑक्सीजन मशीन देने की बात कही। नुपुर ने मीडिया से बात करते हुए बताया था- मदद के लिए बहुत ही कम लोग आ रहे हैं। पिछले दिनों सचिन पिलगांवकर और उनकी पत्नी ने दो बार डोनेशन किया है। इसके अलावा सोनू सूद और जैकी श्रॉफ आगे आए हैं। वहीं नुपुर उन सभी स्टार्स को अप्रोच कर चुकी हैं, जिन्होंने सविता के साथ काम किया है, लेकिन उनमें से कोई मदद के लिए आगे नहीं आया है।

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News