मजदूरों को यूपी रवाना करने जा रहे सोनू सूद को रेलवे पुलिस ने स्टेशन में घुसने से था रोका! अब एक्टर ने बताई सच्चाई

6/10/2020 1:33:55 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों कापी सुर्खियों में हैं। वह लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। सोनू अब तक लॉकडाउन में फंसे हजारों छात्रों, मजदूरों और जरूरतमंदो को उनके घर पहुंचा चुके हैं। वह बस, ट्रेन और प्लेन के द्वारा लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। वहीं सोमवार रात को ऐसी खबर आई कि सोनू सूद को मुंबई के बांद्रा टर्मिनल में घुसने से रोका गया। 

PunjabKesari

न्यूज एजेंसी पीटीआई की खबर के अनुसार सोमवार रात को जब सोनू सूद ट्रेन में बैठे 2000 मजदूरों से मिलने के लिए जा रहे थे तो बांद्रा टर्मिनल की रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने उन्हें रोका था। हालांकि उन्हें बाद में जाने दिया गया।

PunjabKesari

सोनू सूद को जब रेलवे सुरक्षा बल ने रोका तो यह बात आग की तरह फैल गई। अब इस पूरे मामले में सोनू सोद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर इस बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें कहीं नहीं रोका गया था।

PunjabKesari

 सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मुझे स्टेशन में घुसने से नहीं रोका गया था। मैं प्रोटोकॉल का पूरी तरह से सम्मान और पालन करता हूं। मैंने ट्रेन के लिए राज्य सरकार से निवेदन किया था ताकि मैं प्रवासियों को उनके घर परिवार के पास वापस भेज सकूं।' सोशल मीडिया पर सोनू सूद की यह प्रतिक्रिया वायरल हो रही है। वहीं इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस को सामने आकर सफाई देनी पड़ी कि उन्हें मुंबई पुलिस ने नहीं बल्कि रेलवे सुरक्षा बल ने रोका था। निर्मल नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक शशिकांत भंडारे ने कहा, 'एक्टर को रेलवे पुलिस बल ने रोका था न कि मुंबई पुलिस ने। वह गृह राज्य जा रहे कुछ मजदूरों से मिलना चाहते थे।'

PunjabKesari

बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे लोगों की नि:शुल्क मदद कर रहे हैं। वह अपने पैसों पर लोगों को घर छोड़ रहे हैं हलांकि असामाजिक तत्व उनके नाम पर लोगों से धोखाधड़ी और ठगी करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद सोनू ने एक ट्वीट कर दी थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News