सोनू सूद ने केक काटकर फैंस के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई तस्वीरें

7/31/2021 11:00:13 AM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद ने 30 जुलाई को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सोनू के घर के बाहर फैंस उन्हें बधाई देने पहुंचे। फैंस एक्टर के लिए केक और बहुत सारे गिफ्ट लेकर आए। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरों में सोनू व्हाइट शर्ट और ब्लू पैंट में नजर आ रहे हैं। एक्टर फैंस के साथ केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सोनू के बेटे भी उनके साथ थे।

PunjabKesari

सोनू ज्यादा सेलिब्रेशन में विश्वास नहीं रखते लेकिन उन्होंने फैंस का दिल नहीं तोड़ा और उनके साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

सोनू ने आए हुए सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया। इन सभी फैंस में सोनू का एक फैन भी आया जिसे जीभ से एक्टर की पेटिंग बना दी। इस अनोखे प्यार को देख कर सोनू बहुत खुश हुए।

PunjabKesari

अपने इस फैन के साथ एक्टर ने तस्वीर भी क्लिक करवाई, जो खूब वायरल हो रही है। फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज को भी खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें बीते साल से ही सोनू लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। अभी भी एक्टर के इन नेक कामों का सिलसिला जारी है और लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू ने कई लोगों की अलग अलग तरह से मदद की।

PunjabKesari

किसी को मेडिकल सुविधा प्राप्त करवाई तो किसी की आर्थिक मदद पहुंचाई। सोनू अपने इन नेक कामों से लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं और लोग उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News