सोनू सूद के लिए फैन का जुनून: साइकिल से तय करेगा बिहार से मुंबई का सफर

11/23/2020 12:33:52 PM


मुंबई. एक्टर सोनू सूद ने अपने नेक कामों से सबका दिल जीत लिया है। सोनू के इन नेक कामों की वजह से कुछ ही समय में लाखों लोग उनके फैन बन गए हैं। लोग एक्टर के पीछे पागल हो गए हैं। वह सोनू के लिए किसी भी हद से गुरजने के लिए तैयार हैं। हाल ही में बिहार के एक युवक ने बताया कि वह सोनू सूद का बहुत बड़ा फैन है। मैं साइकिल पर बिहार से मुंबई सोनू सूद मिलने आ रहा हूं।

PunjabKesari
बिहार के युवक ने एक इंटरव्यू में बताया मैं बिहार से मुंबई का सफर तय करने जा रहा हूं। मुझे सोनू से मुलाकात करनी है। मैं बिहार से मुंबई का सफर साइकिल से तय करने जा रहा हूं। सोनू का जबरा फैन 1793 किलोमीटर का सफर साइकिल से तय करेगा। सोनू ने कोरोना काल में लाखों बिहारियों की मदद की थी। अब वे खुद सोनू से मिलने मुंबई आ रहे हैं। फैन के इस जुनून को देखकर सोनू का दिल खुश हो गया है। सोनू ने ट्वीट कर युवक से अपील की है कि वह साइकिल से न आए वह फ्लाइट से उनके आने का इंतजाम कर देंगे। सोनू ने लिखा-बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान रहेंगे, साइकिल से क्यों फ्लाइट से बुलाते हैं आपको, वापस अपनी साइकिल के साथ फ्लाइट में जाएंगे। सोनू के इस ट्वीट ने फैंस का दिल छू लिया है। 

PunjabKesari
बता दें सोनू अब तक लाखों लोगों की जिदंगी में खुशियां ला चुके हैं। लाखों लोगों की जिदंगी बदलने की वजह से फैंस से बेहद प्यार करने लगे हैं। अब लोग एक्टर के जबरे फैन बन गए हैं और उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News