दर्जी बने सोनू सूद, बोले-''यहां फ्री सिलाई होती है पर पैंट की जगह निकर बन जाए तो हमारी कोई गारंटी नहीं''

1/16/2021 1:52:44 PM

मुंबई: लाॅकडाउन में मजदूरों का मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद ने अब दर्जी बन गए हैं। हाल ही में सोनू सूद ने अपने इंस्टा एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर पैर वाली सिलाई मशीन से कपड़ों की शानदार सिलाई करते दिख रहे हैं।

इस वीडियो के साथ सोनू सूद ने बेहद ही मजेदार कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा-Sonu sood tailoring shop (सोनू सूद का टेलरिंग शॉप) लिखा है। यहां फ्री में सिलाई की जाती है। पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी कोई गारंटी नहीं।

कपड़ों के बिजनेस है खास कनेक्शन 

सोनू सूद का कपड़ों के बिजनेस से काफी खास कनेक्शन रहा है। उन्होंने अपने पिता के शोरूम में अलग-अलग फ्रैब्रिक को पहचानने का काम सीखा। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी सीखा कि कपड़े को कैसे कस्टमर को बेचना और उन्हें हैंडल करना है।

बता दें कि सोनू सूद को कोरोना वायरस महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद की ती। उन्होंने घर से दूर बाहर फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाया। वहीं लाॅकडाउन के बाद भी वह लोगों की कई तरह से मदद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

सोनू सूद के इस काम की वजह से देशभर में उन्हें काफी सराहना मिली है। किसी ने अपने घर के अंदर मंदिर में उनकी तस्वीर लगाई तो किसी ने मंदिर बनवाया। काम की बात करें तो सोनू सूद म्यूजिक वीडियो मैं पागल नहीं होना हाल ही में रिलीज हुआ है। इसको सिंगर सुनंधा शर्मा ने गाया है। 

Smita Sharma