दर्जी बने सोनू सूद, बोले-''यहां फ्री सिलाई होती है पर पैंट की जगह निकर बन जाए तो हमारी कोई गारंटी नहीं''

1/16/2021 1:52:44 PM

मुंबई: लाॅकडाउन में मजदूरों का मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद ने अब दर्जी बन गए हैं। हाल ही में सोनू सूद ने अपने इंस्टा एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर पैर वाली सिलाई मशीन से कपड़ों की शानदार सिलाई करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो के साथ सोनू सूद ने बेहद ही मजेदार कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा-Sonu sood tailoring shop (सोनू सूद का टेलरिंग शॉप) लिखा है। यहां फ्री में सिलाई की जाती है। पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी कोई गारंटी नहीं।

PunjabKesari

कपड़ों के बिजनेस है खास कनेक्शन 

सोनू सूद का कपड़ों के बिजनेस से काफी खास कनेक्शन रहा है। उन्होंने अपने पिता के शोरूम में अलग-अलग फ्रैब्रिक को पहचानने का काम सीखा। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी सीखा कि कपड़े को कैसे कस्टमर को बेचना और उन्हें हैंडल करना है।

PunjabKesari

बता दें कि सोनू सूद को कोरोना वायरस महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद की ती। उन्होंने घर से दूर बाहर फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाया। वहीं लाॅकडाउन के बाद भी वह लोगों की कई तरह से मदद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

सोनू सूद के इस काम की वजह से देशभर में उन्हें काफी सराहना मिली है। किसी ने अपने घर के अंदर मंदिर में उनकी तस्वीर लगाई तो किसी ने मंदिर बनवाया। काम की बात करें तो सोनू सूद म्यूजिक वीडियो मैं पागल नहीं होना हाल ही में रिलीज हुआ है। इसको सिंगर सुनंधा शर्मा ने गाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News