एक और उपलब्धि: स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर बने सोनू सूद, 2022 में इंडियन एथलीट्स की करेंगे अगुवाई

8/2/2021 4:14:43 PM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद बीते साल कोरोना वायरस के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। एक्टर के इस नेक काम की हर तरफ चर्चा हुई थी। तब से अब तक सोनू के अच्छे कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू अब तब लाखों लोगों की जिंदगी में खुशियां ला चुके हैं। जिसके कारण एक्टर लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। हाल ही में सोनू ने अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। एक्टर के घर के बाहर बहुत सारे फैंस इक्ट्ठे हुए थे। सोनू ने फैंस के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीेरें और वीडियोज भी वायरल हुए थे। सोनू को बर्थडे पर एक खास तोहफा मिला। एक्टर को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया गया है। अगले साल होने वाले विशेष ओलांपिक विश्व शीतकालीन खेलों में सोनू भारत के दल का हिस्सा रहेंगे। सोनू ने इसकी जानकारी वर्चुअल बातचीत के दौरान दी है।


सोनू ने भारत के खास एथलीटों और अधिकारियों के साथ वर्चुअल बातचीत की। जिसमें सोनू ने कहा- मेरा आज का दिन मेरे लिए बहुत ही खास है क्योंकि मैं आज विशेष ओलंपिक भारत के साथ इस यात्रा में शामिल हुआ हूं। मुझे इस बात की बहुत खुशी है। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इस परिवार में शामिल किया गया। मैं इस मंच को और भी बड़ा बनाने और पूरे देश के लोगों के साथ प्रतिनिधित्व का वादा करता हूं।


खिलाड़ियों से बात करते हुए सोनू ने उनकी उपलब्धियों की प्रशंसा की और साथ ही उनके हर सवाल का जवाब बहुत ही खूबसूरती के साथ दिया। खिलाड़ियों ने भी एक्टर को विशेष ओलंपिक एशिया प्रशांत क्षेत्र की एक पहल #Walk For Inclusion  के बारे में भी बताया। सोनू ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा- मैं विशेष ओलांपिक शीतकालीन खेलों के लिए रूस में हमारी टीम का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारे खिलाड़ी अपना सबसे बेहतर दे इसके लिए मैं उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। 


बता दें सोनू ने सोशल मीडिया पर भी अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्टर ने हाथ में फुटबाल पकड़ा हुआ है। तस्वीरें शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि मुझे रूस में होने वाले विशेष ओलांपिक मूवमेंट का ब्रांड एम्बेस्डर चुना गया है। मुझे यकीन है कि हमारे खिलाड़ी हमें गर्व महसूस करवाएंगे और मैं उन सभी को शुभकामनाएं देता हूं। सोशल मीडिया पर पूजा बत्रा से लेकर फराह खान तक हर कोई सोनू को बधाई दे रहा है।

Content Writer

Parminder Kaur