''25 साल से ऊपर सभी को लगे वैक्सीन'' कोरोना के बढ़ते मामलों पर सोनू सूद की सरकार से अपील

4/9/2021 8:29:02 AM

मुंबई: भारत में एक बार फिर  कोरोना संक्रमण की स्थिति विस्फोटक रूप धारण कर चुकी है। महाराष्ट्र, दिल्ली समेत कई राज्यों में हालात बेकाबू हो गए हैं। हर दिन नए केस बढ़ते जा रहे हैं। साथ ही मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा हैलगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले को देख अब राज्य सरकारों ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

वहीं इन सबके बीच इस वायरस से लड़ने की वैक्सीन भी लोगों की लग रही है लेकिन ये अभी सिर्फ 45 से ज्यादा उम्र वालों के लिए हैं। ऐसे में लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सरका से गुहार लगाई है कि 25 साल से ज्यादा उम्र वालों को भी जल्द कोरोना वैक्सीन लगाई जाए।

PunjabKesari

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- मैं अपील करता हूं कि 25 साल और उससे ऊपर वालों को भी वैक्सीन लगाई जाए। जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं और यहां तक बच्चे भी कोरोना से संक्रमित हो रहे है, समय आ गया है कि अब हम 25 साल से ऊपर वालों के लिए भी वैक्सीन लगाने की घोषणा कर दें। नौजवानों में ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।

PunjabKesari


सोनू सूद ने भी लगवाई वैक्सीन 

सोनू सूद ने हाल ही में पंजाब के अमृतसर के हाॅस्पिटल में कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली। इस बार में जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा था मुझे आज कोरोना की वैक्सीन लग गई है। अब मेरा देश वैक्सीन लगवाए। आज से हमने संजीवनी नाम से सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू किया है। ये अभियान लोगों में जागरूकता फैलाएगा और उन्हें टीकाकरण करवाने के लिए प्रेरित करेगा। 

PunjabKesari

 

ये स्टार्स लगा चुके हैं वैक्सीन 

सोनू सूद के अलावा सलमान खान, रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, रोहित शेट्टी, मलाइका अरोड़ा,  अनुराग कश्यप, शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, राकेश रोशन, अलका याग्निक, सतीश शाह, हेमा मालिनी, जॉनी लीवर, परेश रावल, जितेंद्र, कमल हासन, मोहन लाल, नागार्जुन, शिल्पा शिरोडकर, सैफ अली खान समेत कई स्टार्स   कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News