सोनू सूद ने की MTV Roadies 19 के ऑडिशन की अनाउंसमेंट

3/31/2023 4:01:13 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जो समाजहित के कामो में हमेशा आगे दिखाई देते हैं, जी हाँ यहां हम बात कर रहें हैं एमटीवी रोडीज़ के पिछले सीज़न के होस्ट सोनू सूद की, जो हाल ही में अमृतसर में एमटीवी रोडीज़ के अगले सीज़न के लिए कमर कसते और सीज़न 19 के लिए सबसे ऑन-ग्राउंड ऑडिशन की अनाउंसमेंट करते हुए दिखाई दिए।

सीज़न 19 के ऑडिशन की अनाउंसमेंट की शुरुआत करते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसमे सोनू गन्ने के रस के साथ तैयारी करते हुए दिखाई पड़ रहे है| यह वीडियो जो टीज़र लॉन्च का जिक्र करते हुए कांड से परिपूर्ण होने का वादा करता है, और शो के लेटेस्ट सीज़न 'कर्म या कांड' का लोगो तक लाने जा रहा है जिससे चाहने वालो को उत्साह उमड़ पड़ी हैं| इतना ही नहीं एक्टर ने आने वाले सीजन में कुछ रहस्यमय चीजों का भी जिक्र किया। क्या वे ही कोई बड़ा कांड रचने वाले हैं? फैंस केवल इंतजार कर सकते हैं और पता लगा सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

नए सीज़न को लेकर उत्साहित सोनू सूद ने कहा, “एमटीवी रोडीज़ ने लगातार देश भर के दर्शकों के लिए रोमांच के अर्थ को नए सिरे से परिभाषित किया है। मैं एमटीवी रोडीज के नए सीजन के साथ एक बार फिर जुड़ कर रोमांचित हूं। यह मनोरंजन, साहस और रोमांच की एक रोमांचकारी यात्रा होने वाली है। एमटीवी रोडीज ने जॉनर को परिभाषित करने वाले एडवेंचर रियलिटी टेलीविजन शो और युवाओं के लिए अव्यवस्था को तोड़ने वाली घटना के रूप में खुद के लिए एक जगह बनाई है। 'कर्म या कांड' की शानदार थीम के साथ, एमटीवी रोडीज़ सीज़न 19 अपने ऑन-ग्राउंड ऑडिशन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है, जो इच्छुक उम्मीदवारों को उनके जीवन की सबसे बड़े सफर का हिस्सा बनने का मौका देगा।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News