लद्दाख सड़क हादसे में शहीद हुए 7 जवानों की खबर सुन नम हुईं स्टार्स की आंखें, सोनू सूद और स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर जाहिर किया दुख

5/28/2022 1:55:52 PM

मुंबई. लद्दाख में हुए सड़क हादसे ने सभी की आंखें नम कर दी। इस हादसे में भारत के सात जवान शहीद हो गए। इस हादसे को लेकर हर कोई सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहा है। स्टार्स भी इस पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। एक्टर सोनू सूद और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर शहीद जवानों को नमन किया है और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

PunjabKesari
सोनू सूद ने दुख जताते हुए लिखा- 'लद्दाख में एक बस त्रासदी में हमारे बहादुर भारतीय सेना के जवानों की जान जाने से गहरा दुख हुआ। परिवारों के प्रति मेरी संवेदना और हमारे हीरोज के लिए प्रार्थना।'

PunjabKesari
वहीं स्वरा भास्कर ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा- यह बहुत दुखद है। परिवारों और शोक संतप्त लोगों के प्रति संवेदना।' फैंस स्टार्स के इन ट्वीट्स को लाइक कर रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें लद्दाख के तुरतुक एरिया में भारतीय सेना की एक बस खाई में गिर गई। इस सड़क हादसे में 7 जवान शहीद हो गए। वहीं, कई घायल हो गए। सेना के अधिकारियों के अनुसार, 26 सैनिक परतापुर में ट्रांजिट कैंप से हनीफ सब-सेक्टर की तरफ जा रहे थे, तभी ये हादसा हो गया।

PunjabKesari

जवानों से भरी बस सड़क से फिसलकर श्योक नदी में जा गिरी। घायल जवानों को अस्पताल में इलाज कर रहा है। पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी इस हादसे पर दुख जताया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News