सोनू निगम ने लता मंगेशकर के कमबैक के बारे में एक दिलचस्प कहानी की साझा

5/20/2022 12:38:01 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत की 'नाइटिंगेल ऑफ इंडिया' के यादगार गानों को सेलिब्रेट करने के अलावा 'नाम रह जाएगा' एक शानदार शो है जिसे दर्शक लता मंगेशकर की यादों को ताजा करने के लिए बेसब्री से देख रहे हैं। वह वास्तव में एक महान कलाकार थी और जब भी वह प्रदर्शन करती थी तो मंच पर सिर्फ उनका ही राज होता था, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने का रास्ता तयं करना उनके लिए बेहद मुश्किल था।  

'नाम रह जाएगा' लाखों भारतीयों के लिए एक आनंदमय सफर रहा है जो उन्हें लता जी की यादों के करीब लेकर गया है। वह सही मायने में एक कलाकार थीं, जिन्होंने कई बलिदानों और आशंकाओं के बाद उस मुकाम तक अपना रास्ता बनाया था, जिसे उन्होंने अपने इस सफर के दौरान दूर किया था। ऐसा ही एक किस्सा लता जी के स्टेज फियर के बारे में साझा करते हुए, सोनू निगम ने कहा, "एक स्टेज परफॉर्मेंस थी जो डेट्रॉइट में था जहां लताजी को मुकेश जी के साथ गाना था, लेकिन लताजी को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनका स्टेज फियर एक बार से वापस आ जाएगा और वो स्टेज जिसने कभी उनके पिता को उनसे छीन लिया था वो एक बार फिर उनके बड़े भाई को भी उनसे दूर कर देगा। मुकेश जी के निधन का लता मंगेशकर पर इस बुरा असर पड़ा कि लताजी ने फिर से मंच पर प्रदर्शन करना बंद कर दिया।"

स्टारप्लस की 8 एपिसोड सीरीज 'नाम रह जाएगा' के जरिए  लेजेन्ड्री लता मंगेशकर को खास श्रद्धांजलि देने के लिए भारत के सबसे लोकप्रिय 18 गायक एक साथ आए है। इसमें सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जी, पलक मुच्छल और अन्वेशा का नाम शामिल है। इसका हर एपिसोड स्टार प्लस पर हर रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होता है। शो की कल्पना और निर्देशन गजेंद्र सिंह ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News