''म्यूजिक माफिया'' वाले वीडियो पर लोगों का सपोर्ट मिलने पर खुश हुए सोनू निगम, कहा-''थैंक्यू पर जो अहम मुद्दा है उससे ना भटकें''

6/27/2020 10:39:06 AM

मुंबई: फेमस सिंगर सोनू निगम इन दिनों अपनी वीडियोज को लेकर काफी चर्चा में हैं। सोनू ने सोशल मीडिया के जरिए अपने वीडियोज के जरिए टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर कई आरोप लगाए थे। वहीं भूषण पर आरोप लगने के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने भी सोनू को जवाब दिया। इसी बीच सोनू का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सोनू कहते हैं-'मैं आज कल खुद को देखकर ब्लश कर रहा हूं। मैंने कुछ वीडियो बनाए थे अपने उन परिवार के लिए जो इंस्टाग्राम पर हैं, मेरे यूट्यूब चैनल पर हैं। लेकिन ये वीडियोज तो दुनिया भर में वायरल हो गए।

PunjabKesari

आप सभी को थैंक्यू इतना अच्छा रिस्पॉन्स देने के लिए।' सोनू ने आगे कहा-'आप लोग काफी मस्ती कर रहे हैं, मैं देख रहा हूं सभी को। लेकिन मजा आ रहा है। मैं उम्मीद करता हूं कि इसे सब मजे में ना लें और जो अहम मुद्दा है उससे ना भटकें कि ऐसी कोई जगह ना हो जहां लोगों के लिए प्रेशर हो और लोग हताश हो, बॉयकॉट हो। किसी भी वर्कप्लेस में सब मिलकर काम करें।' सोनू ने आगे बताया कि वह नया गाना गाने वाले हैं किसी नए कंपोजर के लिए।

PunjabKesari

 इससे पहले सोनू ने दिव्या खोसला का वीडियो शेयर किया था जिसमें दिव्या उन पर आरोप लगा रही हैं। लेकिन सोनू ने दिव्या के इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए लिखा-'प्रेजेंटिंग दिव्या खोसला कुमार। लगता है अपने कॉमेंट्स सेक्शन को खोलना भूल गईं। आइए इसमें उनकी मदद करें।'

PunjabKesari


दिव्या ने वीडियो शेयर कर कही थी ये बात 


दिव्या ने अपने वीडियो में कहा था-'कुछ दिनों से सोनू निगम जी टी सीरीज और भूषण कुमार के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं। मैं बता दूं कि टी सीरीज ने कई नए लोगों को मौका दिया है जिसमें एक्टर्स, गायक, संगीतकार, डायरेक्टर शामिल हैं। मैंने खुद अपनी फिल्म यारियां में 10 नए लोगों को चांस दिया था जिसमें 4 लोग नेहा कक्कड़, हिमांश कोहली, रकुल प्रीत और कंपोजर आरको आज बड़े स्टार हैं।

PunjabKesari

'सोनू जी से मैं पूछना चाहती हूं कि आप तो बहुत बड़े कलाकार हैं तो आपने कितनो लोगों की मदद की है। आप तो कभी टी सीरीज में नहीं आए कि इस न्यूकमर के पास टैलेंट है आप इन्हें लॉन्च कीजिए। कैमरे के पीछे बोलना बहुत आसान है, लेकिन आपने कितने टैलेंट को इंडस्ट्री में चांस दिया जबकि टी सीरीज में 97 प्रतिशत लोग जो काम कर रहे हैं, वो आउटसाइडर थे। हम सभी को चांस देते हैं।'बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मामला गर्म हो गया है। नेपोटिज्म के चलते कई बड़े-बड़े स्टार्स और प्रोड्यूसर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुए। 
 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News