Video: कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को देखकर बोले सोनू निगम- एक हिंदू होने के नाते कह सकता हूं कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था

4/19/2021 11:21:56 AM

मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी तरह भयंकर रूप धारण करती जा रही है। कोरोना केसों के लगातार बढ़ने के कारण हालात इतने खराब हो गए हैं कि उन्हें संभाल पाना मुश्किल हो गया है। इस बीच बीते दिनों हरिद्वार में कुंभ मेले का आयोजन किया गया जिसमें भी कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी लगातार इस मेले को समाप्त किए जाने की मांग कर रहे थे। जिसके बाद पीएम मोदी के आदेश पर कुंभ मेले को  प्रतीकात्मक कर दिया गया है। हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने भी कुंभ मेले को लेकर एक बयान दिया है।

PunjabKesari
सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सिंगर कर रहे हैं- 'उनकी एक बड़ी बहन के पति भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और इस समय दिल्ली के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। मैं किसी और के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एक हिंदू होने के नाते ये जरूर कह सकता हूं कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था। लेकिन अच्छा है कि थोड़ी अक्ल आ गई और इसे प्रतीकात्म कर दिया गया। मैं आस्था को समझता हूं लेकिन इस समय लोगों की ज़िंदगी से ज्यादा और कुछ भी जरूर नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

सोनू ने आगे कहा- ऐसे समय पर कोई भी शो नहीं होने चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के शोज सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ऑर्गनाइज किए जाने चाहिए मगर अभी नहीं।

PunjabKesari
बता दें सोनू निगम इन दिनों गोवा में हैं और आज मुंबई वापिस आ रहे हैं। सिंगर अपने पिता से मिलना चाहते हैं लेकिन पिता को मिलने से पहले वह खुद को आइसोलेट करेंगे और मिलेंगे।


Content Writer

Parminder Kaur


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static