सोनू निगम इस खूबसूरत देश में परिवार संग मनाएंगे नया साल

12/29/2021 3:32:24 PM

नई दिल्ली। बैक टू बैक कॉन्सर्ट और शूटिंग के बाद, सोनू निगम आखिरकार अपने बेटे से मिलेंगे और नए साल की पूर्व संध्या पर अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। दिलचस्प बात यह है कि सोनू लगभग डेढ़ महीने बाद अपने बेटे नीवान से मिलेंगे।

 

"सोनू पिछले कुछ दिनों से अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के साथ वास्तव में व्यस्त हैं। उनका यूके दौरा एक यादगार था जिसमें भीड़ एक ही समय में रो रही थी, मुस्कुरा रही थी और गा रही थी। वह हाल ही में उज्जैन में मंदिर की यात्रा के लिए भी थे। इसलिए बीच में शो, रिकॉर्डिंग और यात्रा के लिए उन्हें पिछले कुछ हफ्तों में मुश्किल से अपने परिवार से मिलने का समय मिला, लेकिन गायक अब अपने परिवार के साथ कुछ अच्छा समय बिताने के लिए कुछ समय निकालने में कामयाब रहे हैं।

 

प्रोफेशनली, सोनू के लिए पिछला साल शानदार रहा है। अपने लेबल 'आई बिलीव म्यूज़िक' के लिए बैक टू बैक सिंगल्स रिलीज़ करने से लेकर वह जो सबसे अच्छा करते है, वो की, पैक्ड ऑडियंस के सामने लाइव परफॉर्म करना और वह सुपर सिंगर थ्री की होस्टिंग भी कर रहे है। साल के जश्न के बाद, गायक जल्द ही अपने प्रशंसकों को अपने अनोखे तरीके से मंत्रमुग्ध करने के लिए जाने वाला है।

Content Writer

Deepender Thakur