सोनू निगम ने नवविवाहित जोड़े के लिए दिया खास सरप्राइज

12/15/2021 9:05:57 PM

सोनू निगम जो हाल ही में एक निजी यात्रा के लिए उज्जैन में थे, ने एक नवविवाहित जोड़े को शादी का सबसे बड़ा उपहार दिया। सोनू ने न केवल शादी अटेंड किया, बल्कि दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवारों के साथ बातचीत भी की। यह परिवारों के लिए एक पूर्ण आश्चर्य था जिसने उनके विशेष अवसर को और अधिक यादगार बना दिया।

उज्जैन में सोनू जिस होटल मैं रह रहे थे, उसे होटल के बैंक्वेट हॉल में एक शादी थी, एक स्रोत के अनुसार, “सोनू शहर में महाकाल और कालभैरव मंदिरों का दौरा कर रहे थे। होटल में एक शादी हो रही थी और सोनू ने मेहमानों को सरप्राइज दिया और जोड़े को बधाई देने के लिए चल पड़े। यह सोनू की ओर से पूरी तरह से आवेगी और हार्दिक इशारा था। ” वह कहता है।

सूत्र आगे कहते हैं कि भावनात्मक बिदाई समारोह जल्द ही एक आकस्मिक उत्सव में बदल गया। “दुल्हन की बिदाई समारोह जो किसी भी शादी का एक भावनात्मक और अभिन्न अंग है, जल्द ही मुस्कान, हंसी, खुशी और सौहार्द में बदल गया जब सोनू ने जोड़े और परिवारों को आश्चर्यचकित कर दिया। लड़की के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान थी और यह सभी के लिए जबरदस्त अनुभव था। यह उनकी ओर से एक छोटा सा इशारा था लेकिन उन्होंने जोड़े को जीवन भर के लिए यादें दीं। मशहूर हस्तियों और कलाकारों को अक्सर समारोहों और कार्यक्रमों में शुल्क के लिए भाग लेते देखा जाता है, लेकिन जब कोई कलाकार इसे केवल अच्छाई के लिए करता है तो वह दिलों को छू जाता है।” स्रोत समाप्त करता है।

News Editor

Dishant Kumar