कोरोना की चपेट में आए सोनू निगम और उनकी फैमिली, बोले-'कोविड पॉजिटिव हूं लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं'

1/5/2022 8:53:28 AM

मुंबई: डेडली कोरोना वायरस ने एक बार फिर देश में अपने पैर पसारने शुरु कर दिए हैं। लगातार मामले बढ़ते जा रहे जिससे एक बार फिर लोगों के मन में डर बढ़ गया है। बी-टाउन में तो इसका असर आए दिन देखने को मिल रहा है। एक दिन में ही कई स्टार्स के कोविड पाॅजिटिव आने की खबरें आ रही हैं। अब पॉपुलर सिंगर सोनू निगम कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं। सोनू निगम के साथ उनका पत्नी मधुरिमा निगम और बेटा नीवान निगम भी कोरोना पॉजिटिव हो गया है। सिंगर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

PunjabKesari

सोनू निगम इन दिनों दुबई में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। पाॅजिटिव आने के बाद वह अपनी फैमिली के साथ वहीं पर क्वॉरंटीन में हैं। सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

इस वीडियो में उन्होंने कहा-'आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। काफी लोगों को ये बात पता है और काफी लोगों को नहीं पता। लेकिन ये भी सच है कि मुझे नहीं लग रहा कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैं दुबई में हूं। मुझे इंडिया आना था क्योंकि भुवनेश्वर में मुझे परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 का शूट भी करना था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

उन्होंने कहा- 'लेकिन जब मैंने कोरोना टेस्ट करवाया, तो मैं पॉजिटिव पाया गया। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाऊंगा। मैंने कितनी बार वायरल और गले खराब में कॉन्सर्ट किए हैं और उससे तो ये काफी बेहतर है। कोविड पॉजिटिव हूं लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं। मेरा गला भी चल रहा है यानी मैं ठीक हूं। लेकिन मुझे बुरा लग रहा है कि बहुत नुकसान हुआ है। मेरी जगह बाकी सिंगर पहुंचे हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि वह पिछले डेढ़ महीने से लगातार कॉन्सर्ट और शूटिंग कर रहे थे, जिस वजह से वह अपने परिवार से भी नहीं मिले हैं।सोनू निगम से पहले प्रेम चोपड़ा और उमा चोपड़ा, जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ प्रिया रूंचाल, एकता कपूर,अर्जुन कपूर, राहुल रवैल, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, अंशुला कपूर, सुमोना चक्रवर्ती, दृष्टि धामी जैसे कोरोना पॉजिटिव पाए गए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News