सामने आई सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स'' के हीरो की ये खुफिया जानकारी

12/1/2020 2:02:10 PM

नई दिल्ली। सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स एक स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंटेड सीरीज़ है, जो कुछ दिनों में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी जिसमें प्रो कबड्डी लीग के 7वें सीजन के माध्यम से टीम की एक सच्ची, ईमानदार यात्रा दिखाई जाएगी। हर खेल में डाले जाने वाला प्रयास, नाम बनाने के लिए किये जाने वाला बलिदान और कबड्डी को प्रसिद्धि हासिल करवाने का जुनून, इस डॉक्यूमेंट-सीरीज को एक मस्ट-वॉच बनाता हैं!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Abhishek Bachchan (@bachchan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दीपक हुड्डा को लेकर कहा ये
 टीम के कप्तान और मैट पर एक ऑल राउंडर दीपक हुड्डा, जिन्होंने अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाए रखने में मदद करने के लिए कबड्डी खेलना शुरू किया था, उन्होंने गिरकर उठने के साथ यह मुक़ाम हासिल किया है।वही, कोच श्रीनिवास रेड्डी अपने सफ़र को एक सपने के सच होने जैसा देखते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

amazon prime video IN (@primevideoin) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अभिषेक बच्चन ने व्यक्त किया, "बहुत सारे लोग मुझसे पूछते हैं कि हमने श्रीनिवास रेड्डी को क्यों टीम में रखा? मैं कहता हूं कि मैं उनमें क्षमता देखता हूं और मुझे लगता है कि लोग दूसरे अवसर के हकदार होते हैं।" रेडर दीपक नरवाल, अपने शिक्षक के निर्देशों का पालन करते हुए अपने परिवार में कबड्डी की विरासत को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि यदि आप एक छोटा कदम लेते है तो आपको आगे कदम बढ़ाना चाहिए। शांत रेडर, निलेश सालुंखे जिन्होंने कबड्डी के इस खेल के माध्यम से अपना घर और एक ब्रह्मांड प्राप्त किया है। वही, ऑल राउंडर, बेबी, कबड्डी और जयपुर पिंक पैंथर्स के फायरब्रांड नितिन रावल का स्पिरिट बेहद हाई है और खेल का एक महान योद्धा बनने पर उनका ध्यान केंद्रित है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Abhishek Bachchan (@bachchan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

4 दिसंबर को आएगा वीडियो
 अमेजन प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया पर वीडियो की इन श्रृंखला में अनफ़िल्टर्ड सीरीज़ से क्या उम्मीद की जा सकती है, इसकी एक छोटी सी झलक साझा की गयी है। डॉक्यूमेंट-सीरीज की शुरुआत 4 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News