Video: विदाई पर मां के गले लग फूट-फूटकर रोई सोनाली सहगल, आस-पास खड़े लोग भी हो गए इमोशनल

6/8/2023 12:02:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल 7 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आशीष एल सजनानी संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। कपल ने फैमिली और दोस्तों की मौजूदगी के बीच गुरुद्वारे में लांवा फेरे लेकर एक दूजे का हाथ थामा, जिसके बाद उनकी वेडिंग के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सोनाली का एक वीडियो ऐसा भी आया, जब वह विदाई के समय मां से लिपटकर खूब रोईं। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाली सहगल विदाई के वक्त अपने हाथों से पीछे को चावल फेंकती है और जब पति संग कार में बैठने लगती है तो मां के गले लग खूब रोने लगती हैं। सोनाली को रोते देख उनके आस-पास खड़े लोगों की आंखें भी नम हो जाती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाली ने अपनी शादी में बेबी पिंक कलर की साड़ी पहनी, जिस पर सिल्वर कलर का वर्क हो रखा है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग चूड़िया, मांग टीका, कलीरे और झुमके से अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं उनके पति आशीष व्हाइट कलर की शेरवानी और पजामा में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं।  

 

PunjabKesari

 

बता दें सोनाली सहगल और आशीष पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि सोनाली ने दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा और अब 7 जून, 2023 को गुरुद्वारे में शादी रचा ली।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News