लॉन्ग टाइम BF आशीष की दुल्हन बनीं 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल, फूलों की चादर के नीचे डॉगी के साथ वेडिंग वेन्यू में मारी एंट्री

6/7/2023 12:51:40 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल जल्द ही अपनी जिंदगी का नया चैप्टर स्टार्ट करने वाली हैं। एक्ट्रेस आज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष एल सजनानी से शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस के वेडिंग वेन्यू पर काफी धूम मची हुई है। वहीं दुल्हन बनीं सोनाली की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। फूलों की चादर के नीचे एक्ट्रेस अपने दूल्हे के पास पहुंच गई हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनाली सहगिल ने फूलों की चादर के नीचे अपने पेट डॉग के साथ वेडिंग वेन्यू में एंट्री मारी।

 

इस दौरान एक्ट्रेस बेबी पिंक साड़ी में दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साड़ी पर व्हाइट वर्क हुआ है और इसके साथ उन्होंने मैचिंग कलर की ज्वेलरी पहनी है।

 

वहीं एक्ट्रेस का डॉगी भी उनके साथ ट्विनिंग किए  पिंक आउटफिट में नजर आ रहा है। 


वहीं, सोनाली की शादी में उनके इंडस्ट्री के फ्रेंड्स एक्ट्रेस शमा सिकंदर, राय लक्ष्मी सहित अन्य कई शरीक हुए हैं। 


बता दें, इससे पहले सोनाली की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

बताते चले, सोनाली सहगल पिछले पांच साल से होटल बिजनेसमैन आशीष सजनानी को डेट कर रहीं थीं और एक समय बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक स्टेप ऊपर ले जाने का फैसला किया है। उसी का नतीजा है कि आज, 7 जून 2023 को ये कपल सात फेरे लेने जा रहा है।
 

Content Writer

suman prajapati