बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के साथ फैन ने की अश्लील हरकत, कहा-जल्द ही लूंगी एक्शन

6/4/2018 11:13:58 AM

मुंबई: टीवी रिएलिटी शो "बिग बाॅस 8" की कंटेस्टेंट रह चुकी सोनी सिंह को लेकर हाल ही में खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक सोनी के साथ एक फैन ने ऐसी हरकत कर डाली जिसकी वजह से वह इन दिनों डर के साए में जी रही हैं।

दरअसल, सोनी को किसी फैन ने फेसबुक पर बात करने के लिए मैसेज किया। जिसका सोनी ने जवाब दिया और अब यही जवाब उनके लिए मुसीबत बन गया है। 

सोनी ने बताया कि फेसबुक पर मार्टिन नाम के लड़के ने मैसेज किया। मैंने सोचा फैन है इसलिए उससे बात की। पहले उसने पूछा आप कैसे हो? इसके बाद उसने मैसेज किया मैं आपको किस करना चाहता हूं। मैंने तुरंत उसे ब्लॉक कर दिया।

उसके बाद उसने बाकी सोशल साइट्स पर मुझे मैसेज करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा इंस्टाग्राम पर भी मैंने उसे ब्लॉक कर दिया। वह बार-बार मुझे कह रहा है कि मैं लोगों में रंग के आधार पर भेदभाव करती हूं। मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि वह शख्स ऐसा क्यों कर रहा है। अगर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो मैं इसके खिलाफ एक्शन लूंगी।

बता दें कि बिग बाॅस के अलावा सोनी टीवी शो 'नामकरण' मे अहम भुमिका निभाई थी। यह शो भले ही बंद हो गया हो पर इस शो के ज़रिए सोनी ने बहुत से लोगों के दिलों में राज़ किया है।

Punjab Kesari