सोनी राजदान ने बताई कोरोना से जंग लड़ रही बेटी की तबीयत, बोली- आलिया अपना बेहतर तरीके से ख्याल रख रही है

4/4/2021 10:49:54 AM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के बहुत सारे स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। एक्ट्रेस ने खुद को घर में क्वारंटाइन किया हुआ है। हाल ही में आलिया की मां सोनी राजदान ने एक्ट्रेस की तबीयत के बारे में बताया है और वह कैसे अपना ख्याल रख रही है।

PunjabKesari

सोनी राजदान ने एक इंटरव्यू में बताया- 'मैं आलिया से लगातार कॉन्टैक्ट में हूं। मैं जरूरत से ज्यादा उसे कॉल नहीं कर रही हूं। पिछले दिनों में मैंने सुबह आलिया की तबीयत जानने के लिए उसे कॉल किया। मैं ज्यादा कॉल करके उसके ऊपर बोझ नहीं बनना चाहती हूं क्योंकि अगर मैं लगातार कॉल करूंगी तो वह तनाव में आ जाएंगी। मैं आलिया को मेसेज भेजकर बताती रहती हैं कि उसे क्या खाना है, जो उसकी सेहत के लिए बेहतर हो सकता है। अभी आलिया अपना और अपने खाने का पूरा ख्याल रख रही हैं।'

PunjabKesari

सोनी राजदान ने आगे कहा- 'आलिया पिछले दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और लगातार अपना कोरोना टेस्ट करा रही थीं। वह इसके लिए बहुत सावधानी बरत रही थीं और जैसे ही उसका टेस्ट पॉजिटिव आया उसने खुद को बाकी लोगों से तुरंत अलग कर लिया। मैंने  पिछले अक्टूबर में शूटिंग शुरू कर दी थी और तब मुझे भी बहुत डर लगा था लेकिन सेट पर कुछ सीमित लोगों को ही आने दिया जाता था।

PunjabKesari
आलिया के काम की बात करें तो एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग कर रही थीं। इसके अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया तेलुगू फिल्म 'RRR' में भी काम करती नजर आएंगी। इसमें आलिया के अलावा राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News