पाकिस्तान में रहना चाहती हैं आलिया भट्ट की मां, कहा- वहां ज्यादा खुश रहूंगी

4/1/2019 6:00:14 PM

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां सोनी राजदान हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखने के लिए  जानी जाती हैं। सोनी जल्द ही 'नो फादर्स इन कश्मीर' फिल्म आने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनी ने ऐसी बात कह दी जिसके बाद उनका यह बयान काफी सुर्खियों में आ गया। सोनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब भी मैं कुछ बोलती हूं तो लोग मुझे ट्रोल कर देते हैं। मुझे देशद्रोही कहा जाता है।

कभी-कभी सोचती हूं कि मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए। वहां पर ज्यादा खुश रहूंगी। वहां खाना भी बहुत अच्छा है। आप लोगों ने ही ट्रोल कर कहा कि पाकिस्तान जाओ, इसलिए पाकिस्तान जाऊंगी। सोनी ने आगे कहा कि मैं अपनी मर्जी से पाकिस्तान छुट्टियां मनाने जाऊंगी। सोनी ने यह भी कहा कि उन्हें ट्रोलर्स के पाकिस्तान भेजने वाली बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। 

 

देश की मौजूदा हालात पर दिया बयान

इसके अलावा सोनी ने देश के मौजूदा हालात पर भी बेबाकी से अपनी राय रखी। सोनी ने कहा-'मैं भारत के पूरी तरह हिंदू देश बनने के खिलाफ हूं। पाकिस्तान में मिला जुला कल्चर नहीं है, इसी वजह वह बेहतर देश नहीं बन सका। मुझे लगता है दुनिया और देश में एक बैलंस कल्चर रखने के लिए लोगों को मिलजुल कर रहना चहिए। यह भारत की खासियत है कि यहां सभी धर्म के लोग मिलजुल कर रहते हैं।' 

फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' की बात करें तो यह 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है फिल्म में सोनी राजदान के अलावा अश्विन कुमार, अंशुमान झा और कुलभूषण खरबंदा हैं। इस फिल्म में नूर की कहानी दिखाई गई है। नूर एक एक ब्रिटिश भारतीय है जो अपने लापता पिता का पता लगाने के लिए कश्मीर वापस आता है। वहां पर वह माजिद से दोस्ती करता है। 
 

Smita Sharma