16-40 की उम्र वालों को कोरोना वैक्सीन न मिलने पर भड़कीं आलिया की मां,महाराष्ट्र सरकार पर उठाए सवाल

3/24/2021 3:17:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच सरकार इसकी रोकथाम के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं। इस बीच मोदी सरकार ने कोरोना टीकाकरण का दायरा बढ़ाने का फैसला लिया है। अब देश में 1 अप्रैल से 45 साल से अधिक उम्र वाले सभी लोगों को कोरोना टीका लगाया जाएगा। साथ ही 20 सूचीबद्ध बीमारियों की बाध्यता को खत्म करने का निर्णय लिया है। सरकार के इस फैसले पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

 

सोनी राजदान ने सवाल उठाया कि 16 साल से लेकर 40 साल तक की उम्र के लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन क्यों मुहैया नहीं करवाई जा रही है।

 


उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए लिखा, 'जब यह सच है कि 16 से 40 उम्र के लोग काम करने के लिए बाहर जा रहे है। बार और नाइटक्लब आदि में काम कर रहे हैं। (ज्यादातर बिना मास्क के ) समझ में नहीं आता कि वह पहले टीका क्यों नहीं प्राप्त कर रहे हैं।'  सोनी राजदान का ये ट्वी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


बता दें इससे पहले भी आलिया की मां ने कोरोना वैक्सीन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर कहा था कि सरकार को शीघ्र प्रभाव से कलाकारों को वैक्सीन मुहैया करवानी चाहिए, क्योंकि कलाकार मास्क नहीं पहन सकते।  


बता दें सोनी राजदान बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीति मुद्दों पर अक्सर अपनी राय देती रहती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात सामने रखती हैं।


 

Content Writer

suman prajapati