''उम्र उसे मुरझा नहीं सकती और न ही रिवाज...वेडिंग एनिवर्सरी पर सोनी राजदान ने पति महेश भट्ट के लिए लिखा खास पोस्ट

4/20/2022 12:00:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की तरह ही उनकी मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान को भी लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। आज सोनी राजदान पति और फिल्ममेकर महेश भट्ट संग अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्होंनें महेश के लिए खास पोस्ट लिखा है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

PunjabKesari


वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर सोनी राजदान ने पति महेश भट्ट संग अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं। एक उनकी जवानी के दिनों की तस्वीर है, जिसमें महेश कैमरे के लिए पोज दे रहे तो सोनी उनके चेहरे को ताक रही हैं। वहीं कपल की दूसरी तस्वीर ज्यादा पुरानी नहीं है। इसमें सोनी साड़ी पहने अपने पति संग खूबसूरत पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''उम्र उसे मुरझा नहीं सकती और न ही रिवाज उसकी अनंत विविधता को बासी'
क्लियोपेट्रा के बारे में यह उद्धरण हमारी शादी पर भी लागू हो सकता है। हैप्पी एनिवर्सरी ओल्ड चैप। आगे और भी कई मजेदार पलों के लिए चीयर्स.'' ️

 

PunjabKesari

 

पति के लिए सोनी राजदान का ये प्यार भरा पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। फैंस और इंडस्ट्री से उनके खास दोस्त कपल को सालगिरह के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, सोनी राजदान और महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट की हाल ही में शादी हुई है। आलिया 14 अप्रैल को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर संग शादी के बंधन में बंधी है। सोनी और महेश रणबीर को दामाद के रूप में पाकर बेहद खुश हैं और उन्होंने शादी से रणबीर तस्वीरें शेयर कर खूब प्यार भी लुटाया था। 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News