आलिया की मां ने रंगोली चंदेल के चप्पल फेंकने वाले कमेंट को बताया 'पागलपन', ट्वीट किया डिलीट

4/17/2019 4:13:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के साथ आल‍िया भट्ट की मां (Alia Bhatt Mother) सोनी राजदान की ट्व‍िटर वॉर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल में रंगोली ने ट्वीट करते हुए महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रंगोली ने लिखा था कि महेश भट्ट अपने ऑफिस में कंगना पर चिल्लाया था जिससे वो बहुत दुखी हुई थी लेकिन बाद में वह फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के लिए गई थी और उन्होंने उस पर चप्पल फेंक कर मारी थी।

उसे उसकी खुद की ही फिल्म नहीं देखने दिया था वो पूरी रात रोई थी। उस समय कंगना सिर्फ 19 साल की थी। वहीं अब लगता है कि सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इस चैप्टर को खत्म करने का फैसला कर लिया है।

 

एक ओर जहां उन्होंने कंगना रनौत और महेश भट्ट से जुड़ी अपनी एक पोस्ट को डिलीट कर दिया है। वहीं दूसरी ओर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह इस तरह के पागलपन में नहीं घुसना चाहती हैं।

बता दें कि सोनी राजदान ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि महेश भट्ट ने कंगना को ब्रेक दिया था और आज वह उनकी बेटी के बारे में इस प्रकार की बात करती हैं। महेश भट्ट ने उसे ब्रेक दिया था, वह बेटी और पत्नी पर रोज अटैक करती रहती हैं। अब इतनी नफरत भरी बातों के बाद क्या बाकी रह गया। इसके पीछे क्या अजेंडा है? इसी के जवाब में रंगोली चंदेल ने भी कई सारे ट्वीट किए थे। 

Smita Sharma