बेटी को मिली रेप और जान से मारने की धमकी तो भड़कीं आलिया की मां, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

7/15/2020 11:26:57 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही  कई सेलेब्स को नेपोटिज्स का नाम लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स तो अपशब्दों का प्रयोग भी करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट कई लोग उन्हें और उनके परिवार को दुष्कर्म और जान से मारने की धमकियां दी थीं। इन धमकियों के कुछ स्क्रीनशाॅट उन्होंने इंस्टा पर शेयर भी किए थे। वहीं अब इस घटनाक्रम पर शाहीन की मां सोनी राजदान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनी राजदान ने इंस्टा पर शाहीन की पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया।

इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'इंस्टाग्राम मैं उम्मीद करती हूं कि आप इसे पढ़ रहे हैं और इन बातों पर कुछ ध्यान देंगे। क्योंकि ये आपको दिक्कत की जड़ तक ले जाएगा। बहुत आसान है ना गाली बकने वालों को जाने देना।

खुद को बचाए रखना।'उन्होंने आगे लिखा-'उन्हें हमें यूं गाली देते रहना और उन्हें बचाने के लिए कार्रवाई करना। ये बुनियादी रूप से और आधारभूत तरीके से गलत है। जब बात बहुत बढ़ जाती है तो इसके सोर्स को ही रोक दिया जाता है। और घटिया गालियां बकने वालों को उनका मजा मिल जाता है। इतने लंबे वक्त में सोशल मीडिया सबसे अनसोशल चीज बन चुका है क्योंकि इसे चलाने वाले गालियों को रोकने के लिए कुछ खास नहीं कर रहे हैं।'

बता दें कि सोमवार को शाहीन ने खुद को और उनकी बहन आलिया भट्ट को दी गई गालियों के स्क्रीन ग्रैब के साथ कुछ आंकड़े शेयर किए थे जो बताते हैं कि इंस्टाग्राम का गालियों को ट्रैक करने का बर्ताव विक्टिम ब्लेमिंग से काफी मिलता जुलता है। इनके साथ उन्होंने लिखा था वो अब उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाएंगी, जो ऑनलाइन दुष्कर्म की धमकी, उत्पीड़न और भद्दे मैसेज भेजते हैं।
 

Smita Sharma