Inside Photos:चर्चा में भट्ट और कपूर फैमिली की क्रिसमस पार्टी,होने वाली साली शाहीन भट्ट के गालों पर Kiss करते दिखे रणबीर

12/26/2020 10:20:06 AM

मुंबई: देशभर में 25 दिसंबर को क्रिसमस डे मनाया गया है। ऐसे में बॉलीवुड में भी क्रिसमस डे की धूम देखने को मिल रही है। स्टार्स ने फैमिली और फ्रेंड संग इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। बाॅलीवुड के लव बर्थड्स यानि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस त्योहार को फैमिली संग सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

जहां दोपहर को आलिया रणबीर संग कपूर फैमिली के साथ लंच डेट करने पहुंची। वहीं रात को रणबीर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान द्वारा होस्ट की पार्टी में फैमिली संग पहुंचे।

PunjabKesari

रणबीर कपूर मां नीतू, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और भांजी समायरा साहनी के साथ पहुंचे। क्रिसमल भट्ट और कपूर परिवार के लिए भी एक फैमिली गेट टुगेदर का मौका बन गया।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। क्रिसमस पार्टी में रणबीर कैजुअल लुक में पहुंचे। वहीं नीतू और उनकी बेटी का भी स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

 एक तस्वीर में रणबीर होने वाली साली शाहीन भट्ट के गालों पर Kiss करते दिखे रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की खबरों को लेकर छाए रहे थे। हाल ही में रणबीर ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा-'अगर महामारी नहीं होती तो ये डील हो चुकी होती। मैं कुछ भी बोलकर इस पर नजर नहीं लगाना चाहता। मैं जल्द ही इस गोल को पूरा करना चाहता हूं।'

PunjabKesari

उन्होंने कहा-'मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी ओवरअचीवर हैं, और उन्होंने गिटार से लेकर स्क्रीनराइंटिंग तक लगभग सभी क्लास ली हैं। मुझे उनके सामने हमेशा अंडरअचीवर सा महसूस होता है। लेकिन मैंने कोई क्लास नहीं ली।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' और 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं, रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहला मौका होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News