बेटी आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुन खुशी से झूमीं होने वाली नानी सोनी राजदान, अनसीन तस्वीरें शेयर कर कपल को दिया आशीर्वाद

6/28/2022 3:43:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कपूर परिवार में इस वक्त खुशियों का माहौल है। कपूर फैमिली की बहू-बेटे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी बीते सोमवार कपल ने खुद फैंस को सोशल मीडिया पर दी। इस खबर के बाद उन्हें हर तरफ से खूब बधाइयां मिल रही हैं। वहीं उनके परिवारिक सदस्यों के चेहरे भी खुशी से खिले हुए हैं और वे सोशल मीडिया पर पेरेंट्स-टू-बी कपल के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। अब हाल ही में आलिया भट्ट की मां और जल्द ही नानी बनने जा रही सोनी राजदान ने कपल के लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।



सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर और आलिया की दो अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं और उन्हें आगे के लिए आशीर्वाद दिया है। जल्द नानी बनने जा रही सोनी ने कैप्शन में लिखा- Gratitude. May your tribe increase (कृतज्ञता. आपका गोत्र बढ़े) 

PunjabKesari


इस पोस्ट को देखने के बाद रणबीर आलिया के फैंस सोनी राजदान को जल्द नानी बनने के लिए बधाइयां दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी खास दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के बीच हुई थी, जहां से खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं शादी के दो महीने बाद अब कपल ने फैंस को पेरेंट्स बनने की गुडन्यूज सुनाई है, जिसे लेकर हर जगह खुशी का माहौल है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News