मां और सास ने मिलकर शुरू की आलिया भट्ट की गोद भराई की तैयारियां, बेबी शॉवर की यह बात होगी सबसे खास

9/14/2022 5:21:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कपूर खानदान में बहुत जल्द बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं, क्योंकि आलिया भट्ट जल्द ही पति रणबीर कपूर के बच्चे की मां बनने जा रही हैं। कपल के पेरेंट्स बनने को लेकर घरवाले बेहद एक्साइटड हैं और बहू के इस पीरियड को खास बनाने की हर संभव कोशिश करते रहते हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि आलिया की गोद भराई को लेकर नीतू कपूर और सोनी राजदान ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। बहुत जल्द दोनों समधनें एक्ट्रेस के लिए बेबी शॉवर होस्ट करेंगी। इस बेबी शॉवर में सिर्फ लड़कियां ही शामिल होंगी।


 PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया इन दिनों प्रेग्नेंसी के तीसरे यानी फाइनल सेमेस्टर में हैं। ऐसे में एक्ट्रेस की मां सोनी और सास नीतू कपूर उनके लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रही हैं। होने वाली नानी और दादी आलिया के लिए ऑल 'गर्ल्स बेबी' शॉवर होस्ट करने वाली हैं।  

PunjabKesari


एक्ट्रेस का बेबी शॉवर सितंबर के आखिरी में हो सकता है। इस फंक्शन में शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आकांक्षा रंजन, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और आलिया भट्ट के दोस्तों शामिल रहेंगे। बेबी शॉवर मुंबई के बांद्रा में होगा। 

 


बता दें, आलिया भट्ट ने जून में एक सोनोग्राफी के साथ अपनी और रणबीर की फोटो शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। पिछले महीने कपल बेबीमून सेलिब्रेट करने के लिए इटली भी पहुंचा था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News