नीलेश आहूजा विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित सॉन्ग Jitna Tujhe Chahte Hai Hum के साथ वापस आए

11/16/2022 1:24:40 PM

नई दिल्ली। नीलेश आहूजा चार्ट पर एक और मधुर धुन के साथ वापस आ गए हैं, "जितना तुझे चाहते हैं हम," और इसे जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा।  नीलेश आहूजा की प्रतिक्रिया के बारे में जानने के लिए पढ़ें। संगीतकार नीलेश आहूजा ने इस संगीत वीडियो में काम करने के अपने अनुभव का खुलासा करते हुए कहा, ''जितना तुझे चाहते हैं हम' में काम करना अद्भुत रहा।  बहुत ही मधुर और हृदयस्पर्शी गीत है।  राज बर्मन ने इसे बहुत ही भावपूर्ण ढंग से गाया है, और वह एक अद्भुत गायक हैं।  और महान गीतकार कुमार पाजी ने इसे बहुत ही खूबसूरती से लिखा है।  अभिनेता जैस्मीन भसीन और पारस अरोड़ा अद्भुत अभिनेता हैं जो काफी समय से ट्रेंड कर रहे हैं, लेकिन विक्रम भट्ट, सर, संगीत वीडियो का निर्देशन करना वास्तव में मुझे उत्साहित करता है। ”

 

 

"मेरे पसंदीदा गीतों में से एक 'जितना तुझे चाहते हैं हम' है।  रचना मधुर और भावपूर्ण है, सीधे हृदय से।  मेरा पिछला गाना, 'थोड़ा थोड़ा प्यार', 1.5 बिलियन से अधिक व्यूज के साथ सबसे ट्रेंडिंग गानों में से एक रहा है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह गाना भी अच्छा करेगा, क्योंकि मैंने इस गाने में उसी सार को बनाने की कोशिश की है।  मैं बस इस गाने के लिए सर्वश्रेष्ठ की आशा करता हूं।  इस गाने का संगीत बहुत ही भावपूर्ण है, इसलिए मुझे विश्वास है कि इसे दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा।  विक्रम भट्ट सर देश के सबसे इक्का-दुक्का निर्देशकों में से एक रहे हैं।  नीलेश ने आगे कहा, उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव शानदार रहा है।

 

ज़ी म्यूज़िक कंपनी जैस्मीन भसीन और पारस अरोड़ा अभिनीत 'जितना तुझे चाहते हैं हम' प्रस्तुत करती है।  राज बर्मन द्वारा गाया गया, नीलेश आहूजा द्वारा संगीत, और कुमार द्वारा गीत।  संगीत वीडियो जल्द ही Zee Music Company Youtube चैनल पर आ रहा है।

News Editor

Deepender Thakur