नुपुर सेनन की डेब्यू फिल्म ''टाइगर नागेश्वर राव'' का शानदार गाना ''एक दम एक दम'' हुआ रिलीज

9/7/2023 4:48:55 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब से 'टाइगर नागेश्वर राव' में मास महाराजा रवि तेजा के साथ पैन-इंडियन डेब्यू में नूपुर सेनन का लुक जारी हुआ है, तब से प्रशंसक पहली बार एक साथ स्क्रीन पर इस जोड़ी की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके उत्साह को बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने आज हैदराबाद के एक रेडियो स्टेशन पर लव सॉन्ग  एक दम एक दम लॉन्च कर दिया है।


लॉन्च के मौके एक्ट्रेस नुपुर सेनन, निर्देशक वामसी, सह-निर्माता अर्चना अग्रवाल और मयंक सिंघानिया भी मौजूद रहे। वहीं, इस दौरान एक्ट्रेस ने हिंदी के साथ-साथ तेलुगु में भी अपने नए गाने 'एक दम एक दम' को शानदार ढंग से गाया। गाने की बात करें तो, ये बेहद ही प्यारा सॉन्ग हैं। इस गाने को सुनने के बाद दर्शक भी इसकी धुनों पर थिरकने से खुद को नहीं रोक सके। लॉन्च के मौके पर 

बता दें किस एक दम एक दम एक प्रेम गीत है, जिसे अनुराग कुलकर्णी ने गाया है, जिसके बोल भास्करबाटला ने लिखे हैं और संगीत जीवी प्रकाश कुमार ने दिया है। टाइगर नागेश्वर राव सच्ची अफवाहों पर आधारित है। फिल्म में रवि तेजा को स्टुअर्टपुरम के साहसी चोर के रूप में दिखाया गया है, साथ ही अनुपम खेर, नूपुर सनन, गायत्री भारद्वाज और मुरली शरम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। वामसी द्वारा निर्देशित, टाइगर नागेश्वर राव का निर्माण अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया गया है। मयंक सिंघानिया और अर्चना अग्रवाल द्वारा सह-निर्मित, रवि तेजा अभिनीत यह पैन-इंडियन फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

Content Editor

kahkasha