''किसी का भाई किसी की जान'' का धमाकेदार गाना ''येंतम्मा'' रिलीज, Salman संग लुंगी डांस करते दिखें Ramcharan

4/4/2023 1:21:25 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान की मच अवेटिड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान'  जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के कई गाने पहले ही सामने आ चुके हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। ऐसे में अब जब फिल्म अपनी रिलीज के करीब बढ़ रही है, तो सुपरस्टार लगातार अलग-अलग फ्लेवर के साथ पेश किए गए गानों के जरिए दर्शकों का उत्साह बढ़ा रहे हैं। रोमांटिक सॉन्ग 'नैयो लगदा' के और पंजाबी डांस नंबर बिल्ली बिल्ली के बाद अब फिल्म के एक और धमाकेदार गाने 'येंतम्मा' रिलीज कर दिया गया है।

 

सलमान खान के साथ डांस करते नजर आए रामचरण
यह गाना दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज पैकेज से कम नहीं होने वाला है। गानें में सुपरस्टार आखिर में लुंगी के साथ दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, सलमान खान के तड़के के साथ, भारत के दक्षिणी हिस्से की समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाते हुए, इस गाने में साउथ सुपरस्टार राम चरण भी हैं। अपने गाने नाटू नाटू के लिए ऑस्कर जीतने के बाद, साउथ सेंसेशन सलमान खान के साथ थिरकते नजर आ रहे है। इसके अलावा गानें में  वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े को एक ही फ्रेम में एक साथ लाया है ताकि सीटी-मार डांस मूव्स के साथ धमाल मचा सके। यानी एंटरटेनमेंट से भरपूर यह गाना साल का कूलेस्ट स्वैग सॉन्ग माना जाने लायक है। वहीं, गाने में शहनाज गिल से लेकर पलक तिवारी का भी स्वैग देखने लायक है। 

 

ईद के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म
सलमान खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News