Haldi Ceremony: होने वाले पति के रंग में रंगी टीवी की ''पार्वती'', झुमके...फूलों की ज्वेलरी..येलो साड़ी में खूबसरत दिखीं सोनारिका

2/19/2024 11:34:48 AM

मुंबई: 'देवों का देव महादेव' में 'पार्वती का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं सोनारिका भदोरिया को उनके रियल लाइफ शिव मिल गए हैं। सोनारिका भदोरिया विकास पाराशर संग शादी रचाएंगी। बीते दिनों ही कपल की मेहंदी सेरेमनी हुई थी, जिसमें उन्होंने शिव-पार्वती के डिजाइन की मेहंदी लगवाई।

इसके बाद उनकी हल्दी सेरेमनी हुई जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। हल्दी सेरेमनी के लिए एक्ट्रेस ने खूबसूरत येलो ड्रेस को चुना। लुक की बात करें तो वह येलो कलर की धोती स्टाइल साड़ी पहनी थी जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।

सोनारिका ने अपने पूरे लुक को निखारने के लिए झुमके और चूड़ियों सहित फूलों की ज्वेलरी पेयर की। इसके अलावा सटल मेकअप और मिडिल पार्टेड ओपन हेयरस्टाइल ने उनके लुक को पूरा किया।

कुल मिलाकर वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और अपने करीबियों के साथ फंक्शन का लुत्फ उठाती नजर आईं। वहीं होने वाले दूल्हे राजा विकास पाराशर ने भी पीले रंग का आउटफिट पहना था। 


​सोनारिका और विकास पाराशर की लव स्टोरी की बात करें, तो इसकी शुरुआत जिम में हुई थी। विकास, सोनारिका के भाई के दोस्त हैं। जिम में पहली मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे, पर उन्होंने अपने रिश्ते को करीब सात साल तक छुपाकर रखा था। सोनारिका और विकास ने 3 दिसंबर 2022 में सगाई की थी। एक्ट्रेस को उनके मंगेतर ने समंदर किनारे प्रपोज किया था।

 

 

Content Writer

Smita Sharma